Advertisement

भारत माला हाईवे के पास सीआईऐ डबवाली ने किया नशा तस्कर गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान भारत माला रोड नजदीक पुलिस नाका चौटाला क्षेत्र से एक व्यक्ति को 11 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ काबू करने में  सफलता हासिल की है ।

 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सहायक  उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान शंकर दास पुत्र कनाई दास निवासी अरनीवाला सिख सुभान जिला फाजिल्का ,पंजाब के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना सदर डबवाली में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई है। 

उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक जयदेव के नेतृत्व में एक टीम गश्त व चैकिंग के दौरान भारत माला रोड नजदीक पुलिस नाका चौटाला पर मौजूद थी । इसी दौरान संगरिया कि तरफ से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया जिसने सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर संगरिया कि तरफ भागने की कोशिश की तो शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू करके राजपत्रित अधिकारी मनजीत कुमार असिस्टेंट प्रोफेसर अंबेडकर कॉलेज ,डबवाली की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 11 किलोग्राम  डोडा पोस्त बरामद हुआ।



 सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ कर डोडापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ कोई कार्यवाही की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment