Advertisement

*पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड का 5000 रुपये इनामी आरोपी समेत दो गिरफ्तार*

 *पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड का 5000 रुपये इनामी आरोपी समेत दो गिरफ्तार*



झुंझुनू 23 सितंबर। जिले की बगड़ एवं सदर थाना पुलिस ने साइबर सेल के सहयोग से अलग-अलग कार्रवाई करते हुए पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया हत्याकांड में 5000 रुपये के इनामी आरोपी एवं फरार आरोपियों की सहायता करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।  

    एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि थानाधिकारी सदर महेंद्र सिंह की टीम ने हत्याकांड में शामिल 5000 रुपये के इनामी अभियुक्त उमेश कुमार बाबल पुत्र लोकेश कुमार (25) निवासी हंसा सर थाना सदर को मुखबिर से मिली सूचना पर कहीं भागने की फिराक में सीकर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। दूसरी तरफ थानाधिकारी बगड़ श्रवण कुमार की टीम ने साइबर सेल की तकनीकी सहायता से आरोपी आकाश उर्फ टोनी पुत्र रणवीर सिंह लांबा (25) निवासी गांव भोदन थाना सिंघाना को जयपुर के सिरसी रोड से गिरफ्तार किया।

     एसपी कच्छावा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी उमेश कुमार पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश की हत्या में नामजद आरोपी है। वही आकाश उर्फ टोनी के ऊपर हत्याकांड के सरगना अरविंद उर्फ गब्बर, दिनेश मालसरिया, मनजीत झाझड़िया, देशबंधु, प्रदीप मंगावा व रवि बलौदा को गाड़ी उपलब्ध करवा कर भागने में सहायता करने का आरोप है।

*यह है मामला*

10 सितंबर को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया के पिता महेंद्र सिंह ने गिरफ्तार इन आरोपियों समेत अन्य के विरूद्ध नामजद एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 9 सितंबर की शाम भड़ौंदा खुर्द के रास्ते पर उसके बेटे की गाड़ी को बोलेरो कैंपर से टक्कर मारकर रोका गया। गाड़ी से नीचे उतारकर बेटे के साथ सरिये, पाइप, लाठियों से गंभीर मारपीट कर हत्या कर दी गई।

     एसपी कच्छावा ने बताया कि नामजद आरोपियों एवं घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह व सीओ रोहिताश लाल देवेन्दा के सुपरविजन में अलग-अलग पांच टीमों का गठन किया गया था।

सलाम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

                  

No comments:

Post a Comment