Advertisement

सीआईए सिरसा पुलिस टीम की जुआरियों पर रेड,40,100 रुपयों की जुआ राशि व ताश सहित चार लोग काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में गैर कानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चार लोगों को  40,100/- रुपयों की जूआ राशि व ताश सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।

 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा पुलिस टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि सीआईए सिरसा की एक पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर शहर सिरसा बरनाला रोड क्षेत्र से किराए के मकान मे जुआ खेल रहे चार लोगों को 40,100/- रुपए की जुआ राशि के साथ काबू किया है । 

 उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान गगनदीप पुत्र रामस्वरूप, रामस्वरूप पुत्र सुरजाराम,मनीष पुत्र रामेश्वर निवासियान फरमाई कलां व विकास पुत्र सुरेश कुमार निवासी हांडी खेड़ा जिला सिरसा के रुप में हुई है ।



 सीआईए  सिरसा प्रभारी राजपाल ने बताया कि पकड़े गए सभी लोगों के कब्जा से जुआ राशि व ताश बरामद कर इस संबंध में जुआ अधिनियम के तहत थाना सिविल लाइन सिरसा में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई  है । सीआईए प्रभारी ने आमजन से भी अपील की है कि गैर कानूनी धंधा करने वालों की सूचना बेखौफ होकर पुलिस को  दें,कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



No comments:

Post a Comment