Advertisement

सिआईऐ सिरसा ने फिल्मी स्टाईल से किया वरना कार से 40 किलो डोडापोस्त बरामद

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान मुखबरी के आधार पर बाहद रकबा गाँव हज़ीरा जिला सिरसा से VERNA गाडी नंबर HR-13F-5459 से 40 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की है ।  


इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि SI ओमप्रकाश के नेतृत्व में सी.आई.ए. सिरसा पुलिस की एक टीम बराये गस्त पड़ताल अपराध नाथूसरी चौपटा मौजूद थी कि मुखबर खास ने मुलाकी होकर सुचना दी कि अमित नैन पुत्र रामकुमार वासी रामपुरा बागडिया अपने साथी सोमबीर पुत्र औमप्रकाश वासी रामपुरा बागडिया के साथ अपनी गाड़ी VERNA HR-13F-5459 में डोडापोस्त बेचने के लिए गांव रामपुरा ढिल्लो से सिरसा की तरफ जाएगा जिस पर सी.आई.ए. सिरसा पुलिस टीम ने SI ओमप्रकाश के नेतृत्व में गाव हजीरा में नाका बन्दी की तो कुछ समय बाद एक कार गाव रामपुरा ढिल्लों की तरफ से आती दिखाई दी जो नजदीक आने पर कार को रुकने का इशारा किया तो गाडी चालक ने पुलिस की गाड़ी को देखकर कार को एकदम वापिस मोड कर कार को तेजी से भगा लिया जो पुलिस टीम ने कार उक्त का पीछा किया जो वरना कार के चालक ने गाड़ी को एक दम गांव हजीरा की फिरनी पर कच्चा रास्ता की तरफ मोड दिया और कार चालक कार को कच्चा रास्ता पर काफी दूर तक धुल ऊठाता हुआ ले गया और कच्चा रास्ता बन्द होने पर कार में सवार दोनो व्यक्ति अंधेरा वा नरमा फसल का लाभ उठाते हुए भाग गये । 


फिर वरना कार न. HR-13F-5459 की राजपत्रित अधिकारी श्री शक्ति राज SDO विजीलैस IRRI SIRSA की मौजुदगी में नियमानुसार तलाशी अमल में लाई तो उक्त कार में से 40 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ । जिस पर आरोपियान अमित नैन पुत्र रामकुमार वासी रामपुरा बागडिया तथा सोमबीर पुत्र औमप्रकाश वासी रामपुरा बागडिया के खिलाफ थाना नाथुसरी चौपटा में मुकदमा न......दिनांक 15.09.2022 धारा 15/61/85 एनडीपीएस एक्ट दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरु कर दी गयी है ।



No comments:

Post a Comment