Advertisement

माननीय कोर्ट ने किये 2 व्यक्तियों को भगोड़ा घोषित, इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार की टीम ने ढूंढ कर किया कोर्ट में पैश

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में विभिन्न मामलों मे वांछित भगौड़ो के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की  थाना शहर सिरसा पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शहर सिरसा क्षेत्र से दो वांछित भगौड़ो को काबू करने में सफलता हासिल की है ।



 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहित पुत्र मंगत सिंह निवासी तेलियांवाली गली सिरसा व नवीन उर्फ बच्ची पुत्र जसवीर सिंह निवासी थैहड़ मोहल्ला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी रोहित को माननीय अदालत के आदेशों की अवहेलना करने के आरोप माननीय अदालत द्वारा 14 जून 2022 को पी.ओ. घोषित किया गया था



 थाना प्रभारी ने बताया कि माननीय अदालत के आदेश पर आरोपी रोहित के खिलाफ 8 सितंबर 2022 को थाना शहर सिरसा में भा.द.स. की धारा 174-A के तहत एक और अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई थी । जबकि नवीन उर्फ बच्ची को माननीय अदालत डॉ.अशोक कुमार एडीशनल सैसन जज सिरसा द्वारा माननीय अदालत के आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में 10 अप्रैल 2022 को पी.ओ.घोषित किया गया था और आरोपी के खिलाफ 4 जून 2022 को थाना शहर सिरसा में भा.द.स. की धारा 174ए के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शरु की गई थी ।



 शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि थाना शहर सिरसा की दो अलग-अलग पुलिस टीमों ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को शहर सिरसा क्षेत्र से काबू करने में सफलता हासिल की है  । थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश किया गया जंहा से उन्हें न्यायिक हिरासत में सिरसा जेल भेजा गया ।



No comments:

Post a Comment