Advertisement

पुलिस को देख भगाने लगा बाईक, पकड़ने पर मिला डोडापोस्त, गिरफ्तार

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान बाहद रकबा गाव चठा से मोटरसाइकिल न. HE-25C-9295 मार्का बजाज प्लेटिना पर सवार एक व्यक्ति को 5 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है । 

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान बुध सिंह पुत्र धन्ना सिंह वासी गाँव चठा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति वा सप्लायर के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई है | उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गाँव फुल्लो मेहर सिंह वाली से गाँव चठा की ओर जा रही थी जब वे गाँव चठा के रजवाहा के नज़दीक पहुंचे तो सामने से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर अपने आगे एक थैला प्लास्टिक रखे हुए आता दिखाई दिया जो सामने पुलिस की गाडी को देखकर घबराकर मोटरसाइकिल वापिस मोड़कर जाने लगा तो मोटरसाइकिल अचानक बंद हो गया जो उप निरीक्षक राजबीर सिंह ने शक की बिनाह पर साथी मुलाज़मान की मदद से उस व्यक्ति को मोटरसाइकिल सहित काबू करके राजपत्रित अधिकारी श्री परमजीत सिंह SDO, PWD(B&R) की मौजूदगी में उक्त व्यक्ति वा उसके थैला प्लास्टिक की तलाशी ली तो उस थैला प्लास्टिक मे 5 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ । प्रारम्भिक पूछताछ में पकड़े गये व्यक्ति ने बतलाया कि यह डोडापोस्त मै रेशम सिंह पुत्र मंगू सिंह वासी गाँव देसुमलकाना से खरीदकर लेकर आया था ।  



सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा औऱ रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर डोडापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment