Advertisement


 

फतेहाबाद कुला पुलिस चौकी टीम ने वाहन चोरों पर कसा शिकंजा, 4 युवकों को गिरफ्तार कर 5 मोटरसाइकिल किए बरामद

कैथल, रतिया और टोहाना से चोरी किए थे मोटरसाइकिल, चारों युवक जींद के गांव डोबी के रहने वाले,


सलाम खाकी न्यूज़ 

फतेहाबाद,22 अगस्त। एसपी श्रीमती आस्था मोदी द्वारा जिले में वाहन चोरों की धरपकड़ के लिए गए सख्त निर्देशों के चलते फतेहाबाद पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से चोरीशुदा 5 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।




 पकड़े गए चारों आरोपी जींद जिले के गांव डोबी के रहने वाले हैं और इन्होंने रतिया, टोहाना और कैथल से यह मोटरसाइकिल चोरी किए थे। चारों को माननीय अदालत में पेश कर हिसार जेल भेजा जा चुका है। बता दें कि एंटी व्हीकल थेफ्ट पुलिस टीम ने गत दिवस भी फतेहाबाद पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार कर इनके पास से 3 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए थे।





गौरतलब है कि जिले की कुलां पुलिस चौकी इंचार्ज करनैल सिहं के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने 13/14 अगस्त की रात को गश्त के दौरान जींद जिले के गांव डोबी निवासी अजय खान को बाईक चोरी के प्रयास में गिरफ्तार किया था। आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पूछताछ के दौरान अजय खान ने अपने 3 अन्य साथियों के बारे में बताया और कहा कि गांव के ही राकेश उर्फ बब्बी, राजेश उर्फ राजू तथा राजेश कुमार भी उसके साथ हैं और चारों ने मिलकर अब तक 5 वाहन चोरी किए हैं। 




पुलिस ने अजय की निशानदेही पर रतिया शहर से चोरी हुए मोटरसाइकिल को उसके घर से बरामद कर लिया। अगले दिन ही पुलिस ने उसके साथी राजेश उर्फ बब्बू को भी उसके गांव डोबी गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया और बाद में उसके साथ राजेश उर्फ राजू को भी गांव कन्हड़ी के पास से गिरफ्तार कर पूछताछ की। इन दोनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने डोबी गांव के पास से दो ओर चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए। ये दोनों




 मोटरसाइकिल आरोपियों ने कैथल से चोरी किए थे। इस मामले में फरार चौथे आरोपी राजेश कुमार को पुलिस ने कल डोबी से गिरफ्तार कर पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर नरवाना से दो चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किया। यह दोनों मोटरसाइकिल टोहाना से चोरी किए थे।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment