Advertisement

फतेहाबाद पुलिस का नशा तस्करों पर बड़ा प्रहार, 25 लाख की कीमत की 255 ग्राम हेरोइन बरामद


काजलहेड़ी गांव के मां बेटा गिरफ्तार, दिल्ली से लेकर आते थे हेरोइन लोकल करते थे सप्लाई, दोनों आरोपियों को कोर्ट मे पेश कर भेजा जाएगा जेल, सप्लायर की तलाश शुरु, 6500 रुपये भी बरामद

नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा : एसपी आस्था मोदी

फतेहाबाद, 16 अगस्त। पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी द्वारा नशे के खिलाफ शुरू किए गए अभियान के तहत फतेहाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने गांव काजलहेड़ी निवासी मां-बेटा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 255 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई गई है। गिरफ्तार लोगों की पहचान अमनदीप निवासी काजलहेड़ी व उसकी मां कलावती के रूप में हुई है। जानकारी देते हुए उपपुलिस अधीक्षक अजायब सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया जहां से उन्हें हिसार जेल भेजा जाएगा। डीएसपी ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार महिला का पोता रमनीक मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही है।


उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि रमनीक ही उपरोक्त दोनों को दिल्ली से हेरोइन लाकर देता था और ये दोनों इस हेरोइन को एरिया में सप्लाई करते थे। डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ टोहाना पुलिस की टीम एएसआई रणबीर सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान नेशनल हाइवे पर गांव बड़ोपल में फ्लाईओवर के पास मौजूद थी। इसी दौरान उन्हें सूचा मिली कि काजलहेड़ी निवासी कलावती, उसका लड़का अमनदीप व पोता रमनीक उर्फ चिन्नु नशा बेचने का काम करते हैं और आज काफी मात्रा में नशीला पदार्थ बेचने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस टीम जब गांव काजलहेड़ी में अमनदीप के घर के पास पहुंची तो सामने से आ रहे दो युवक सामने पुलिस टीम को देखकर घबरा गए। इनमें से एक युवक वहां से फरार हो गया जबकि एक युवक नीचे बैठ गया। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम अमनदीप बताया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 255 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुपलिस ने महिला आरोपिया से 6500 रुपये की नगदी भी बरामद की है।

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment