Advertisement

शराब ठेका संचालक पर गोली चलाने ने मामले में दो आरोपी गिरफ्तार



सी आई ए स्टाफ टू भिवानी ने शराब ठेका संचालक पर गोली चलाने के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से 02 अवैध पिस्तौल तथा 11 कारतूस किये गये बरामद

सुखबीर वासी गरवां ने थाना सिवानी में एक शिकायत दर्ज करवाई थी।शिकायतर्कता ने पुलिस को बताया कि उसके प्लाट में कंपनी ने शराब का ठेका खोल रखा है।ठेका खोलने की बाबत दिनांक 12/06/2022 को राकेश नामक व्यक्तियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर ठेका संचालक को जाना मारने की नियत से धमकी देते हुए गोली चला दी।पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत थाना सिवानी में मामला दर्ज किया था।

दिनांक 10/07/2022 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए सी आई ए स्टाफ टू भिवानी के सहायक उपनिरिक्षक कृष्ण कुमार ने अपनी टीम के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सतीश पुत्र जयपाल वासी आजमपुर तथा दीपेन्द्र पुत्र विजय कुमार वासी खेड़ी बुरा थाना शहर चरखी दादरी के रूप हुई है।

दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर 05 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियो से रिमांड अवधि पूछताछ के दौरान आरोपी सतीश से एक अवैध देशी पिस्तौल तथा 05 कारतूस तथा आरोपी दीपेन्द्र से1 अवैध पिस्तोल तथा 06 कारतूस बरामद किये गये है।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया यह अवैध हथियार MP से 600000 मे खरीद कर लाया था।।दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है।

सलाम खाकी न्यूज भिवानी से रिपोर्टर फतेह सिंह की रिपोर्ट 







No comments:

Post a Comment