Advertisement

वरिष्ठ उपनिरीक्षक राधे श्याम के प्रति एक साथ आये लोग, सोशल मीडिया पर रखी उनके पक्ष मेंअपनी अपनी राय,सोशल मीडिया पर एसएसआई के पक्ष में उठने लगी आवाज



कैराना। कैराना कोतवाली में तैनात एसएसआई राधेश्याम का प्रकरण तूल पकड़ने लगा है। प्रकरण में एसएसआई के पक्ष में दर्जनों लोगों ने शासन में प्रशासन को ट्वीट कर झूठे आरोप लगाने वाले लोगों के विरुद्ध की कार्रवाई की मांग। लोगों ने कहा पुलिस के निष्पक्ष कार्रवाई से बौखलाए लोगों ने लगाए झूठे आरोप लगाकर पुलिस व प्रशासन को गुमराह करने काम किया है। 

शनिवार आपको बता दें कुछ दिन पूर्व क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ी में दो पक्षों में आपस में विवाद हो गया था। जिसके बाद कश्यप समाज के लोग थाना कैराना पर तहरीर लेकर पहुंचे थे। तभी कश्यप समाज की महिलाओं ने आरोप लगाया था कि कुछ व्यक्ति हमारा पीछा करते हुए थाने तक आए हैं। पुलिस ने पता लगते ही कोतवाली कैराना के गेट पर पहुंचकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की थी।


जिसके बाद आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर थाने के सामने की गली में घुस गए थे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो वह खंबे में टकरा कर गिरे हुए मिले। जिसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर थाने ले आयी। उसके बाद पुलिस ने उनका मेडिकल कराकर शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया था। जिसके बाद आरोपी पक्ष ने एसएसआई राधेश्याम पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया था।

जिसके बाद एसएसपी सुकीर्ति माधव ने सीओ जितेंद्र कुमार को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, जिसके के बाद सीओ जितेंद्र कुमार द्वारा जांच के लिए दोनो पक्षों को बुलाया गया था। और दोनो पक्षों को एक साथ बिठाकर दोनों के पक्ष रखे गए थे जिसके बाद दोनो पक्षों ने सीओ को फेसले का आश्वासन देकर चले गए थे। उसके बाद दोनों पक्षों में कोई भी पक्ष उनके पास नहीं पहुंचा था। पुलिस ने उन्होंने बताया था कि उसके पैर में चौट खंबे में टकराने से लगी है। पुलिस ने उनके ऊपर कोई हाथ नहीं उठाया।

जिसके बाद सोनू के भाई विक्की ने कोर्ट में एसएसआई राधेश्याम के खिलाफ 156(3)में वकील द्वारा वाद दर्ज किया था। जिसके बाद कोर्ट ने एसएसआई राधेश्याम के खिलाफ परिवाद दर्ज करने के आदेश दिए थे, जिसके बाद एसएसपी सुकृति माधव ने फिर से सीओ बीजेंद्र सिंह भडांना को सौंप दी गई है। लेकिन अब प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। एसएसआई के समर्थन में कैराना क्षेत्र के लोगों की आवाज उठनी शुरू हो गई है।

बता दें कि मोहित पंडित नामक व्यक्ति ने डीएम शामली यूपी पुलिस को ट्वीट करते हुए लिखा की देश का दुर्भाग्य है कि कुछ अपराधी और भ्रष्टाचारी चरित्र वाले व्यक्तियों को ईमानदार पुलिस अफसर इंस्पेक्टर अच्छे नहीं लगते, इसके अलावा लविश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एसएसआई ईमानदार पुलिस अफसर है। ओर निडर होकर अपराधियों से ना डरते हुए दबंग अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने वाले व्यक्ति हैं।

अपराधियों पर पुलिस के लगातार तक पकड़ के चलते अपराधी किस्म के लोग पुलिस के विरुद्ध षड्यंत्र कर न्यायालय के माध्यम से दबाव बनाने का काम करते हैं। जिसकी पुलिस प्रशासन को उच्च स्तरीय जांच करा कर षड्यंत्र रच कर पुलिस को गुमराह करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए। हालांकि न्यायालय के आदेश के बाद उच्चाधिकारियों को मामले की जांच सौंपी गई है।


*मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं, एसएस आई*


वहीं इस मामले में एसएसआई राधेश्याम का कहना है कि लगातार कुछ लोग खाकी को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं। लेकिन पुलिस के कर्तव्यों का निष्ठा के साथ निर्वहन करता रहूंगा।

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment