Advertisement


 

*नहरों पर नहाते मिले लोगों के खिलाफ होगी नियमानुसार सख्त कार्यवाही : एसपी सुरेन्द्र सिंह भोरिया*

*एसपी ने थानाध्यक्षों को गांवों में ठीकरी पहरा सुनिश्चित करने और सार्वजनिक स्थानों की समय-समय पर चैकिंग करने के दिए निर्देश*


*सलाम खाकी न्यूज़

फतेहाबाद,29 मई। पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया के अनुरोध पर जिलाधीश प्रदीप कुमार द्वारा जिले में नहरों पर नहाने पर लगाए गए प्रतिबंध को सख्ती से लागू करने और गांवों में चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए दिए गए निर्देशों की पालना करवाने को लेकर फतेहाबाद पुलिस ने कमर कस ली है। इसको लेकर एसपी द्वारा जिले के सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं। जिलाधीश द्वारा दिए गए आदेशों की अवेहलना करने वालों के खिलाफ




 नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की जाएगी। एसपी सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने कहा कि गर्मी के मौसम में युवा व अन्य व्यक्ति नहरों पर नहाने के लिए जाते हैं, इस दौरान पानी का बहाव तेज होने व गहराई ज्यादा होने के कारण डूबने से मौत का खतरा बना रहता है।




 ऐसे में जिलाधीश द्वारा नहरों में नहाने पर रोक लगाते हुए धारा 144 के आदेश पारित किए गए हैं। इसको लेकर जिला पुलिस ने भी नहरों के समीप गश्त को तेज कर दिया गया है। एसपी ने थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए कि वे नहरों के समीप लगातार गश्त रखे।



 अगर कोई व्यक्ति वहां नहाता पाया जाता है तो उसके खिलाफ धारा 144 की उल्लंघना करने पर कार्यवाही की जाए। इसके अलावा चोरी को लेकर जिलाधीश द्वारा ठीकरी पहरा लगाने के निर्देश जारी किए गए है। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों से कहा कि वे अपने अधीन आने वाले गांवों में मुनियादी करवाकर लोगों को इस बारे जानकारी दें और गांवों में ठीकरी पहरा सुनिश्चित किया जाए। 




इसके अलावा एसपी द्वारा जिले के सभी होटलों, धर्मशालाओं में ठहरने वाले लोगों के रिकार्ड की समय-समय पर जांच और बस अड्डे, रेलवे स्टेशन आदि सार्वजनिक स्थानों पर भी चैकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment