Advertisement

अवैध शराब का जखीरा बरामद,एक काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में गैर कानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की शहर थाना पुलिस ने अवैध तरीके से शराब के खुर्दे चलाने वालों के खिलाफ छापेमारी करते हुए बीते दिन दो अलग-अलग जगहों से शराब का जखीरा बरामद किया है । 

इस संबंध जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर बनवारी लाल ने बताया कि गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बीती रात्री चंडीगढियां मोहल्ला सिरसा क्षेत्र से हरीश पुत्र सरदारी लाल निवासी चंडीगढ़िया मौहल्ला सिरसा की दुकान से अवैध 163 बोतल बियर, 221 पव्वे शराब अंग्रेजी व 18 अध्धे शराब अंग्रेजी बरामद की है ।  वहीं एक अन्य घटना में वीरू उर्फ सोनू पुत्र फतेह चंद निवासी चंडीगढ़िया मौहल्ला सिरसा के मकान से 227 बोतल शराब अंग्रेजी शराब व 25 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद की है । 



उन्होंने बताया कि उक्त दोनों लोगों के खिलाफ शहर थाना में आबकारी अधिनियम के तहत अलग-अलग अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है । जांच के दौरान पूछताछ में सामने आया कि जब्त की गई शराब दीपक उर्फ काका पुत्र जय सिंह निवासी चंडीगढिया मौहल्ला सिरसा से लेकर आए थे  । सप्लायर की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है



No comments:

Post a Comment