Advertisement

बिजनौर-स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव सल्लाखेड़ी का है।स्थानीय निवासी किसान 55 वर्षीय सूरजभान और उसके भाई सुरेंद्र के बीच सालों से जमीन का विवाद चल रहा है।


मंगलवार को कोर्ट में तारीख पर सूरजभान बिजनौर गए थे।रात जब वह बाइक से गांव लौटने के दौरान रास्ते में शौच क्रिया के लिए रुके थे। तभी उन पर किसी अज्ञात ने गोली चला दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा मे भर्ती कराया,जहां से उन्हें हाय सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।घायल सूरजभान ने अपने भाई सुरेंद्र पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घायल सूरजभान के लड़के अवनीश ने थाने में तहरीर भी दी है।

कहा कि उसकी दादी विमला देवी ने 5 साल पहले 9 बीघा जमीन उसके नाम कर दी थी।उसके विरोध में उसके ताऊ सुरेंद्र ने मुकदमा कर दिया था।इसी रंजिश के चलते उसके ताऊ सुरेंद्र और उसके लड़के सुमित ने पिता सुरजभान पर गोली चलाकर मारने का प्रयास किया है।पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है थाना प्रभारी आशीष कुमार तोमर ने कहा कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है फिलहाल जांच पड़ताल चल रही है।सलाम खाकी न्यूज से तहसील प्रभारी इस्तियाक अली की खबर।

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment