Advertisement

ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम की नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, एक किलो 500 ग्राम चूरापोस्त सहित युवक काबू ।

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुऐ जिला की ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने गश्त व चेंकिग के दौरान वार्ड नंबर 12 रानियां क्षेत्र से एक युवक को एक किलो 500 ग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया है । 

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान सुरजीत सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी अमृतसरिया वाली गली वार्ड नंबर 12 रानियां जिला सिरसा के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ रानियां थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । 

उन्होंने बताया कि ऐलनाबाद नारकोटिक्स सेल की एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान वार्ड़ नंबर 12 रानियां मौजूद थी । इसी दौरान गली में खड़ा एक युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देख कर वापस मुड़कर गली में भागने लगा शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी  तलाशी लेने पर उसके कब्जा से एक किलो 500 ग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ । 



पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान चूरापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी



No comments:

Post a Comment