Advertisement

झिंझाना के जंगल में तमंचा फैक्ट्री पकडी, एक आरोपी गिरफ्तार -मौके से भारी मात्रा में तैयार तमंचे व अधबने तंमचे बरामद, आरोपी 5 हजार से 10 हजार के बीच हरियाणा, यूपी में तमंचे करता था सप्लाई


कैराना/झिंझाना। एसएसपी द्वारा चलाये जा रहें ऑपरेशन पाताल के तहत सीओ के निर्देशन में झिंझाना पुलिस ने जंगल में चल रही तमंचा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मौके से तैयार व अधबने तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए।

शनिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर प्रेस वार्ता के दौरान सीओ बिजेन्द्र सिंह भडाना ने बताया कि एसएसपी सुकीर्ति माधव द्वारा चलाये जा रहें ऑपरेशन पाताल के तहत झिंझाना कोतवाली प्रभारी रोजन्त त्यागी ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार सुबह पुलिस चौंकी चौसाना के जंगल नाई नंगला नवीन खालसा में छापा मारा। मौके पर आरोपी अलीसान निवासी गांव औदरी थाना झिंझाना तमंचे बनाने का काम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने 315 बोर के 8 तैयार तमंचे, एक नाल की 12 बोर की एक बंदुक, एक एयर गन, 9 नाल 12 बोर की, 15 तमंचो की लकडी की बट, 15 स्पिरिंग, एक ड्रिल मशीन, 15 ब्लेड, एक सिकंजा, वेल्डिंग के लिए गैस का छोटा सिलेंडर, एक स्विफ्ट कार व अन्य सामान बरामद किया। पुलिस ने आरोपी अलीसान निवासी औदरी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करके चालान कर दिया।

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment