Advertisement

3 किलो ग्राम डोडा पोस्त सहित व्यक्ति काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव तेजा खेड़ा बॉर्डर एरिया से एक व्यक्ति को 3 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ काबू किया है । 

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सुखराम उर्फ सुखिया पुत्र आशु राम निवासी ढाबा जिला हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव तेजा खेड़ा से राजस्थान बॉर्डर की तरफ जा रहे थे जब नजदीक राजस्थान बॉर्डर के पास पहुंचे तो सामने से आ रही व्यक्ति ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू कर राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 3 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ ।



 एंटी नारकोटिक्स सेल डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत  थाना सदर डबवाली में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment