Advertisement


 

फतेहाबाद पुलिस की लगातार नशा तस्करों कार्यवाही, 

एंटी नारकोटिक पुलिस टीम ने 21 किलो कचरा डोडा पोस्त सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार,


सलाम खाकी न्यूज़

फतेहाबाद, 6 मई। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान दो व्यक्तियों को 21 किलोग्राम कचरा डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों ने अपना नाम राजाराम उर्फ राजिया निवासी खेत ढाणी सालमखड़ा व जसवंत सिंह उर्फ जस्सी निवासी सालमखेड़ा बताया है। थाना सदर फतेहाबाद में दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम एएसआई मेजर सिंह के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की रोकथाम को लेकर बड़ोपल से सालमखेड़ा की तरफ जा रही थी तो उसे सूचना मिली कि सालमखेड़ा के समीप खेत में ढाणी बनाकर रहने वाला राजाराम उर्फ राजिया नशा बेचने का काम करता है। इस पर



 पुलिस टीम ने सालमखेड़ा रोड पर खेतों में छिपकर निगरानी शुरू कर दी। इसी दौरान ढाणी की ओर से राजाराम एक प्लास्टिक कट्टा लेकर आया और सड़क किनारे बैठ गया। तभी खेतों से जसवंत सिंह भी वहां आया और दोनों आपस में बातचीत करने लगे। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्य करते हुए दोनों को काबू कर लिया और प्लास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो उसमें से 21 किलोग्राम कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ।



 पुलिस ने कचरा डोडा पोस्त को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से दोनो को न्यायिक हिरासत में हिसार भेजा जाएगा।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट






....

No comments:

Post a Comment