Advertisement

सिआईऐ सिरसा ने किया चोर गिरोह का प्रदाफास, 2 मोटरसाइकिल के साथ 3 चोर काबू



 

पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए टाउन पार्क व हाथी पार्क सिरसा से मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दा-फाश करते हुए गिरोह के तीन सदस्यो को दो मोटरसाइकिलों के साथ काबू करने में बडी सफलता हासिल की है । 



इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बतलाया की पकड़े गए आरोपी की पहचान राहुल उर्फ कर्ण पुत्र दलबीर सिंह,गोबिंद पुत्र भीम सेन निवासियान खाई शेरगढ जिला सिरसा व कर्ण पुत्र भगवान दास गांव पीलीमंदौरी जिला फतेहाबाद के रूप में हुई है । सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताय कि राकेश पुत्र पाल सिंह निवासी प्रेम नगर की शिकायत पर अभियोग नंबर 161 दिनांक 02.04.22 धाराधीन 379 भा.द.स. के तहत थाना सिविल लाइन सिरसा में अभियोग दर्ज किया गया था जबकि शिकायतकर्ता अमन पुत्र रामस्वरुप निवासी चक्कां जिला सिरसा की शिकायत अभियोग नंबर 125 दिनांक 10.03.2022 धाराधीन 379 भा.द.स के तहत सिविल लाईन थाना में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई थी ।



 मामला पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के संज्ञान में आने पर मोटरसाइकिल चोरी की वारदात की तफतीश सीआईए सिरसा पुलिस को सौंपी थी । सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बीते दिन उक्त तीन लोगों को चोरीशुदा दो मोटरसाइकिलों के साथ काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है । उन्होंने बताया कि पकडे गए आरोपियों ने पूछताछ करने पर मोटरसाइकिल सिविल लाईन थाना क्षेत्र से चोरी करना कबूल किए है ।  



सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों नें बतलाया कि घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वे मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते है जिस कारण उनके घर का खर्चा चलता  है । सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से मोटरसाइकलि चोरीशुदा की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment