Advertisement

1 दिन पहले हुआ चोरी लैपटॉप चेक बुक सहित दो चोर चोरी के मोटर साईकल सहित काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की खैरपुर पुलिस चोकी ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो व्यक्तियों को चोरीशुदा मोटरसाइकिल, लैपटॉप व चेक बुक के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है ।



 इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए खैरपुर चोकी प्रभारी जगमीत सिहं ने बतलाया की पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरतेज सिंह उर्फ बॉबी पुत्र काला सिंह निवासी वेद वाला व सूरज कुमार पुत्र राणा सिंह निवासी खैरपुर जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता विक्रमजीत सिंह निवासी राम कालोनी सिरसा की शिकायत पर बीती 3 मई 2022 को अभियोग नंबर 242 धाराधीन 379 भा.द.स. थाना सिविल लाइन में दर्ज कर जांच शुरू की गई थी । 

सिविल लाइन थाना के खैरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान किसान चौक सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपियो को चोरीशुदा मोटरसाइकिल,लैपटॉप व चेक बुक सहित काबू कर लिया ।



 उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी, पूछताछ के दौरान   अन्य चोरी की वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता ।



No comments:

Post a Comment