Advertisement

एंटी नारकोटिक्स सेल डबवाली ने किया नशा तस्करों पर वार , सफेद नशे सहित मोटरसाइकिल सवार दो काबू ।

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुऐ जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल डबवाल पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव चौटाला क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को 5 ग्राम 8 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल डबवाली पुलिस टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान रवि प्रकाश पुत्र वेद प्रकाश व हरिश कुमार उर्फ चिड़िया पुत्र तारा चंद निवासियान वार्ड़ नं 23 संगरिया राजस्थान के रुप में हुई है । 

उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स सेल डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव चौटाला क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान संगरिया राजस्थान की तरफ से मोटरसाइकिल सवार दो युवक दो युवकों आते दिखाई दिए जिन्होंने सामने पुलिस पार्टी को देखकर मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की तो शक के आधार उक्त मोरसाइकिल सवार युवकों का पीछा कर दबोच लिए और उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जा से 5 ग्राम 8 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई ।

 नारकोटिक्स सेल डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवकों के खिलाफ  थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment