Advertisement

शहर थाना पुलिस की जुआरियों के खिलाफ धरपकड़, 5 हजार 300 रुपए की जुआ राशि सहित चार व्यक्ति काबू ।

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में गैरकानूनी धंधा करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की शहर थाना पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए थैहड़ मोहल्ला सिरसा क्षेत्र से सार्वजनिक जगह पर जुआ खेलने वालों पर धरपकड़ करते हुए चार व्यक्तियों को 5 हजार 300 रुपए की जुआ राशि के साथ काबू किया है ।

 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए थाना शहर सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर बनवारी लाल ने बताया कि पकडे गए व्यक्तियों की पहचान प्रीतम प्रकाश पुत्र हर किशन दास,अशोक कुमार पुत्र अर्जून दास,महेंद्र सिंह पुत्र दलीप सिंह व शुभ्म पुत्र सुभाष चंद्र के रूप में हुई है । 

उन्होंने बताया कि थाना शहर सिरसा की एक पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक सत्यनारायण के नेतृत्व में गश्त व चेकिंग के दौरान थैहड़ मोहल्ला सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सार्वजनिक जगह पर जुआ खेल रहे चार व्यक्तियों को 5 हजार 300 रुपए की जुआ राशि के साथ काबू किया । शहर थाना प्रभारी ने बतलाया कि पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है ।



No comments:

Post a Comment