Advertisement

चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो व्यक्ति काबू, बरामद की 4 मोटरसाइकिल


     पुलिस अधीक्षक श्री लोकेन्द्र सिंह, आईपीएस के निदेशानुसार कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट पुलिस ने गस्त के दौरान डबल फाटक हिसार से चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे दो व्यक्तियों को मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। पुलिस टीम ने आरोपियों से चोरी की 4 मोटरसाइकिल बरामद की है। 

    सहायक उप निरीक्षक सिकन्दर ने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली कि डबल फाटक हिसार के पास दो लड़के चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में है। सूचना विस्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने डबल फाटक से डाबड़ा चौक की तरफ जा रही सड़क पर नाकाबंदी कर मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों को काबू किया। नाम पता पूछने पर चालक ने अपना नाम गांव बिचपडी निवासी विकास उर्फ नंबरदार और पीछे बैठे लड़के ने अपना नाम गांव सरसौद निवासी सुमित बताया। मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट देखने पर उस पर कोई नंबर प्लेट नही मिली। काबू किये गए दोंनो लड़को से मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने के लिए कहा तो वे दोनों कोई कागजात नही दिखा सके। मोटरसाइकिल के बारे में सख्ती से पूछताछ करने पर बिचपडी निवासी विकास ने बताया कि यह मोटरसाइकिल मैन व सुमित ने 8-9 दिन पहले अनाज मंडी बरवाला से चोरी किया था। जिस के बारे में थाना बरवाला में IPC की धारा 379 के तहत अभियोग अंकित है। बरामद चोरी शुदा मोटरसाइकिल को कब्जा पुलिस लेकर विकास उर्फ़ नम्बरदार व सुमित के खिलाफ थाना अर्बन एस्टेट हिसार में IPC की धारा 379/411 के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।

        पुलिस टीम द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में आरोपियों ने उनके पास गांव बिचपडी में चोरी की तीन ओर मोटरसाइकिल होने की बात कबूल की। आरोपियो की निशानदेही पर पुलिस टीम ने गांव बिचपडी से चोरीशुदा 3 ओर मोटरसाइकिल बरामद की । आरोपियों को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है। अभियोग में जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment