Advertisement

2021 से था फरार, सीआईए सिरसा पुलिस टीम ने दबोचा

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कंगनपुर रोड़ सिरसा क्षेत्र से एक पी.ओ. काबू किया है । 


इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए  सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी  सचिन उर्फ मंगु पुत्र हरबंस लाल निवासी कगंनपुर जिला सिरसा लड़ाई झगड़े के मुकदमा नंबर 152 दिनांक 05.6.2020 धाराधीन 327,506 भा.द.स.थाना सिविल लाइन में दर्ज हुआ था । सीआईए प्रभारी ने बताया कि 15 नवंबर 2021 को आरोपी सचिन उर्फ मंगु माननीय अदालत विनय शर्मा जुडिशियल मेजिस्ट्रट सिरसा के आदेशों की अवहेलना करने पर पी.ओ.घोषित किया गया था। 

उन्होंने बताया कि आरोपी वर्ष 2021 से इस मामलें में फरार चल रहा था । सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया  कि सीआईए सिरसा की एक पुलिस टीम ने आरोपी सचिन उर्फ मंगु को महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर काबू किया और आगामी कार्यवाही के लिए सिविल लाइन थाना पुलिस को सौंप दिया । उन्होने बताया कि आरोपी के खिलाफ अदालत के आदेशो की अवहेलना करने के आरोप में सिविल लाइन थाना में भा.द.स. की धारा 174ए के तहत अभियोग दर्ज किया गया । पकड़े गए आरोपी को सिरसा अदालत में पेश कर  न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है ।



No comments:

Post a Comment