Advertisement

पत्नी व लड़की की घर में जलाकर हत्या करने के मामले में आरोपी पति को किया गिरफ्तार

 


आरोपी पति 1 दिन के पुलिस रिमांड पर

27 मार्च 2022 को दिन के समय गांव सैय जिला भिवानी मे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी तथा उसके पहले पति से एक बच्ची को घर में जलाकर मारने की सूचना प्राप्त हुई थी। अपराध की गंभीरता को देखते हुए तुरंत पुलिस अधिकारियों द्वारा घटनास्थल पर जाकर महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्रित किए गए तथा कार्रवाई अमल में लाई गई ।थाना सदर पुलिस भिवानी ने मृतक महिला के पिता हरिपाल वासी कुसुंबी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना सदर भिवानी में मामला दर्ज किया था।

 दिनांक 29 मार्च 2022 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए थाना सदर भिवानी के अंतर्गत पुलिस चौकी गुजरानी मोड़ के इंचार्ज उपनिरीक्षक श्री भूषण कुमार ने महिला तथा उसकी बेटी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान सतपाल पुत्र गोपीराम सैय जिला भिवानी के रूप में हुई है ।

जांच इकाई द्वारा आरोपी सतपाल को माननीय न्यायालय में पेश कर01 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी से गहनता से पूछताछ के के दौरान पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी को उसके पहले पति से एक लड़की थी जिसे घर में रखने के कारण जिसे घर में रखने के कारण पति-पत्नी में अक्सर विवाद रहता था, इसी विवाद के चलते आरोपी ने अपनी पत्नी तथा उसके पहले पति से लड़की की 27 मार्च 2022 को हत्या कर दी थी। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है ।आरोपी को कल माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा ।


सलाम खाकी न्यूज़ भिवानी से रिपोर्टर फतेह सिंह की रिपोर्ट



No comments:

Post a Comment