Advertisement

सलाम खाकी ब्रेकिंग

 सलाम खाकी ब्रेकिंग



⛔रूस ने यूक्रेन के खारकीव में किया मिसाइल हमला।

यूक्रेन में दूसरे भारतीय छात्र की मौत, पंजाब का रहने वाला था मृतक।

⛔ दिल्ली: नरेला इलाके में एक प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई। मौके पर दमकल की 22 गाड़ियां मौजूद हैं। किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है।

⛔ हजार भारतीय यूक्रेन से निकल चुके है-विदेश मंत्रालय

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के अगले सप्ताह समाप्त होने के साथ ही पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने शुरू हो सकते हैं.

⛔ पीएम मोदी से बातचीत के बाद यूक्रेन पर रूस का बड़ा आरोप, कहा- 'यूक्रेन ने भारतीय छात्रों को बंधक बनाया, भारतीयों को खारकीव से नहीं निकलने दे रहा यूक्रेन'.

⛔ विभाग के पुर्वानुमान अनुसार बारिश बताई गई है* मौसम सिरसा में भी बना हुआ है है।अभी साथ लगती सीमा राजस्थान के घड़साना एरिया में तेज बरसात तूफान की खबर है

⛔ हिसार*: सड़क हादसे में आधा दर्जन वाहनों की टक्कर हिसार फतेहाबाद रोड पर बीएसएफ कैंप के पास आज सुबह हुआ #हादसा, ट्रक और कई गाड़ियां भिड़ने का समाचार, करीब आठ नौ लोग घायल अग्रोहा भर्ती!!

⛔अभय चौटाला का बड़ा ऐलान यूक्रेन में फंसे हुए भारत के सभी नागरिकों एवं छात्रों को किसी भी प्रकार की सहायता चाहिए तो आप सभी कीव (यूक्रेन)में रहने वाले मेरे अजीज मित्र कुलदीप कुमार से सम्पर्क कर सकते हैं। यथासम्भव सभी तरह की मदद की जाएगी। सम्पर्क:

+380933888880

+380674477666

मेरा सम्पर्क : 9808200007

⛔ यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लादिमीर जेलेंस्की ने कहा कि युद्ध के 6 दिनों में लगभग 6000 रूसी मारे गए: रॉयटर्स_*

⛔ लुधियाना की विधवा से इंस्टाग्राम पर दाेस्ती, पार्सल छुड़ाने के नाम पर लगाई 10 लाख की चपत_*

⛔ यूक्रेन की इंडियन एंबेसी पर स्टूडेंट्स के गंभीर आरोप:बोले, अधिकारी वॉट्सऐप मैसेज का जवाब नहीं दे रहे थे, फोन काट रहे थे, हमारे पास सबूत, क्या सरकार लेगी एक्शन_*

⛔ शराब पर छूट पर रोक लगाने के सरकार के फैसले के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर_*

⛔ हरियाणा: आर्ट एंड क्राफ्ट टीचर भर्ती पर सरकार की मुहर, आईटीआई डिप्लोमा धारकों को ही मिलेगा मौका

⛔ यूक्रेन:→मेयर का दावा- रूस ने दी धमकी सरेंडर नहीं किया तो Konotop शहर को बर्बाद कर देंगे_*

⛔80 नशीली गोलियों युवक को किया गिरफ्तार फतेहाबाद। मेडिकल नशे की बिक्री का अवैध धंधा करने वालों की धरपकड़ करते हुए थाना सदर रतिया के अंतर्गत नागपुर पुलिस चौकी की टीम ने एक युवक को नशीली गोलियां सहित गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक ने अपना नाम बलविन्द्र सिंह उर्फ कालू निवासी ढाणी पीरवाली, खूनन बताया है।

⛔सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्ट सुमित कुमार




No comments:

Post a Comment