Advertisement


 फतेहाबाद पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, चोरी के एक आरोपी को किया गिरफ्तार

हिसार, हांसी और राजस्थान से चोरी किए बताये गए 8 मोटरसाइकिलों को किया बरामद

एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया द्वारा गठित एंटी व्हीकल थेफ्ट की टीम ने की कार्यवाही

फतेहाबाद,10 मार्च। वाहन चोरों की धरपकड़ को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया द्वारा गठित किए गए एंटी व्हीकल थेफ्ट पुलिस की टीम ने अहम कामयाबी हासिल करते हुए अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर एक युवक को गिरफ्तार किया है।




 पकड़े गए युवक की पहचान हिसार निवासी अभिषेक उर्फ मान उर्फ धुरी के रूप में हुई है। डीएसपी डॉ. कविता ने बताया कि उक्त युवक से प्राथमिक पूछताछ के आधार पर पुलिस ने युवक द्वारा हिसार, हांसी और राजस्थान से चोरी किए 8 मोटरसाइकिलों को भूना में कुलां रोड पर बंद पड़ी शुगर मिल के पास एक कमरे से बरामद किया है। युवक चोरी किए गए इन मोटरसाइकिलों को यहां



 आसपास के एरिया में बेचने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। पूछताछ में उसने अपने हिसार के एक साथी का नाम भी बताया है जोकि इस गिरोह का मास्टर माइंड है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



डीएसपी डॉ. कविता ने बताया कि एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल फतेहाबाद पुलिस एएसआई जगजीत सिहं के नेतृत्व में गश्त को दौरान गुप्त सूचना के आधार पर बंद पड़ी भूना शुगर मिल के पास एक कमरे में 8 मोटरसाइकिलों सहित एक युवक को गिरफ्तार किया। वहां खड़ा युवक इन मोटरसाइकिलों को बेचने की फिराक में है। इस पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर मौके से कमरे की जांच की तो वहां से कुल 8 चोरीशुदा



 मोटरसाइकिल बरामद हुए। इन सभी मोटरसाइकिलों की नंबर प्लेट भी टूटी हुई थी। पूछताछ में पकड़े गए युवक अभिषेक ने बताया कि चोरी के बाद वे मोटरसाइकिलों को अपने पास नहीं रखते थे ताकि पकड़े जाने से बचा जा सके। इसलिए इन्होंने चोरी के मोटरसाइकिल को भूना में सुनसान इलाके में छिपाकर रखा हुआ था। आरोपी इन



 मोटरसाइकिलों को बेचने वाले थे लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने छापेमारी कर अभिषेक को पकड़ लिया जबकि दुसरे आरोपी की तलाश जारी है। 

चोरी की वारदातें:-

1.) करीब दो ढ़ाई महिने पहले एक मोटरसाईकिल मैंने अपने साथी के साथ मिलकर हिसार के सरकारी कालेज में लगे ट्रैड फेयर मेरे से चोरी किया था।

2.) समय करीब 7 महिने पहले एक मोटरसाइकिल पुष्पा कंपलैक्स हिसार से मैंने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की थी।

3.) इसके अलावा 6 मोटरसाइकिले हिसार निवासी मेरे साथी ने चोरी कर यहा रखे थे जो हम ये मोटरसाईकिले कही बेचने की फिराक में थे।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट






...



No comments:

Post a Comment