Advertisement

 दिल्लीः 
AAP पार्षद रिश्वत लेते गिरफ्तार, भाजपा ने लगाए डिप्टी सीएम पर आरोप

 केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की निगम पार्षद गीता रावत को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि आप पार्षद के पास रिश्वत की कमाई मूंगफली वाले के जरिए की जाती थी। जानकारी के अनुसार, मूंगफली वाले सनाउल्लाह के पिता को इस बात का पता चला कि उनके बेटे को किसी ने पकड़ रखा है तो वह दौड़कर अपने बेटे के ठेले पर गए। दिल्ली भाजपा ने सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम पर गीता रावत को लेकर निशाना साधा है। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आप पार्षद को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का करीबी बताया है।

पिता ने जब पूछा कि आपने मेरी बेटे को क्यों पकड़ा है तो उन्होंने कहा कि हम सीबीआई वाले हैं और अभी आपको पता चल जाएगा कि हमने आपके बेटे को क्यों पकड़ा है। बाद में पता चला कि निगम पार्षद गीता रावत, इस मूंगफली वाले के थ्रू ही रिश्वत के कमाई लिया करती थी।  सीबीआई ने खास योजना बनाते हुए नोटों पर कलर लगा कर मूंगफली वाले को रुपये दिए। यह राशि जब मूंगफली वाला गीता रावत को देने गया तो सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ लिया। तलाशी के दौरान वही रंग लगे नोट बरामद किए गए हैं।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने निशाना साधते हुए कहा कि उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की करीबी पार्षद गीता रावत को आज CBI ने रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। रेहड़ी-पटरी वालों से महीना बंदी, हर महीने पैसे लेने का काम AAP की निगम पार्षद कर रहीं थी। गरीबों को परेशान करना, उनसे हफ्ता-वसूली करना AAP का असली एजेंडा है। दिल्ली भाजपा ने कहा अब एमसीडी को भी लूटने की है 'आप' की तैयारी, रिश्वत लेते हुई आप पार्षद की गिरफ्तारी। केजरीवाल जी, कहाँ गई आपकी ईमानदारी?

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की विधानसभा पटपड़गंज की विनोद नगर सीट से AAP की निगम पार्षद गीता रावत को सीबीआई द्वारा खुलेआम रिश्वत लेते गिरफ्तार करना साफ दर्शाता है की दिल्ली सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूब चुकी है।

सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्ट सुमित कुमार




No comments:

Post a Comment