Advertisement

"8 ग्राम 18 मिलिग्राम हेरोइन (चिट्टा) सहित मोटरसाइकिल सवार एक नशा तस्कर काबू ।*


*सीआईए कालांवाली की टीम द्वारा 8 ग्राम 18 मिलिग्राम हेरोइन (चिट्टा) सहित मोटरसाइकिल सवार एक नशा तस्कर काबू ।*

जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए कालांवाली की टीम ने बाहद रकबा गांव पनीवाला मोरीका से मोटरसाइकिल न. PB-03M - 9184 पर सवार एक वयक्ति से 8 ग्राम 18 मिलिग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद करने में सफलता हासिल की है!
पकडे गये वयक्ति की पहचान हरविंद्र उर्फ बब्बू पुत्र भोला सिंह वासी गांव चक हीरासिंह वाला जिला भटिंडा पंजाब के रूप में हुई है । 
                 इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इन्स्पेक्टर *श्री राजपाल सिंह* ने बताया कि SI राजबीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गस्त पड़ताल जुराइम के दौरान गांव पनीवाला मोरीका से देसू-जोधा गांव की तरफ जा रही थी तो रद्द नहरपुल के पास एक वयक्ति सामने से मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया जो पुलिस की गाड़ी को देखकर एकदम घबराकर मोटरसाइकिल वापिस मोड़कर जाने लगा तो SI राजबीर सिंह ने साथी कर्मचारियों की मदद से उस वयक्ति को क़ाबू करके नाम पता पूछा और राजपत्रित अधिकारी श्री जितेन्द्र कुमार SDO इरिगेशन डबवाली की मौजूदगी में पकड़े गए वयक्ति वा उसकी मोटरसाइकिल न. PB- 03M- 9184 मार्का बजाज प्लेटिना की तलाशी ली गई तो उस वयक्ति के कब्जा में से 8 ग्राम 18 मिलिग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद बरामद हुआ ।
जिस पर पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करके सप्लायर का पता करके पकड़े गए आरोपी वा सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर.....दिनांक 10.02.2022 धारा 21/61/85 NDPS एक्ट थाना सदर डबवाली में दर्ज करके सप्लायर की तलाश शुरू कर दी गई है ।

सलाम खाकी न्यूज से क्राईम रिपोर्ट सुमित कुमार


No comments:

Post a Comment