Advertisement


 


फतेहाबाद दरियापुर पुलिस चौकी टीम  ने भाई कन्हैया आश्रम सिरसा के संचालन को ब्लैकमेल करने के मामले में महिला सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


दोनों आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपये की नगदी की बरामद


फतेहाबाद, 20 जनवरी। सिरसा स्थित भाई कन्हैया आश्रम के संचालक की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना सदर फतेहाबाद पुलिस ने आरोपी महिला व उसके पति अशोक निवासी दरियापुर को गांव से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से ब्लैकमेल कर ऐंठे गए 4 लाख रुपये भी बरामद किए हैं।



 दोनों आरोपियों को आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि इस बारे सदर फतेहाबाद पुलिस ने 19 जनवरी को माल गोदाम रोड, सिरसा निवासी गुरविन्द्र सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। गुरविन्द्र सिंह ने कहा था कि एक्सीडेंट के कारण उसके शरीर के नीचे का हिस्सा काम नहीं करता। उसने सिरसा में मंदबुद्धि, बेसहारा, शारीरिक रूप से अपंग लोगों को संभालने की सेवा के लिए ट्रस्ट बनाया हुआ है और वह भाई कन्हैया आश्रम सिरसा का संचालन करता है। उसके आश्रम में नर्स का काम करने वाली महिला अपने पति अशोक को आश्रम में मैनेजर लगवाना चाहती थी लेकिन उसने मना कर दिया था। गुरविन्द्र सिंह ने कहा कि उक्त महिला अपने पति के साथ प्लान बनाकर उसके घर आई और इसी दौरान उसके पतिने मोबाइल से वीडियो बना लिया। उसने तुरंत महिला को वहां से हटाया। इसके बाद उक्त पति-पत्नी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल किया कर पैसे ऐंठ लिए। इस पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। डीएसपी ने बताया कि शिकायत पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 4 लाख रुपये बरामद किए हैं। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से 

ब्यूरो चीफ़ 

उजागर सिंह की रिपोर्ट


-------------------------------

No comments:

Post a Comment