Advertisement



*पुलिस  को मिली बड़ी कामयाबी, नशा तस्करों पर कारवाई करते हुए दो तस्करों को किया काबू ।*


*आरोपियों के कब्जे से 3 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद।*  


सलाम खाकी न्यूज़

जींद पुलिस 30 जनवरी 

जिला की सीआईए सफीदों पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत *सीआईए सफीदों इंचार्ज नफे सिंह* की टीम ने नशा तस्करों पर लगातार कारवाई करते हुए दो नशा तस्करों को पानीपत नहर पुल पर नाका बंदी करके अफीम की खेप सहित काबू करने में बडी सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शमशेर वासी लितानी व राममेहर वासी बनभौरी के रूप में हुई है।


  

          

सीआईए सफीदों इंचार्ज उपनिरीक्षक नफे सिंह ने बताया कि सीआईए सफीदों की एक टीम व्हीकल चेकिंग के दौरान खानसर चौक सफीदों पर पर मौजूद थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली कि शमशेर सिंह वासी लितानी व राममेहर वासी बनभौरी नशीला पदार्थ लिए हुए गाड़ी वेन्यू से उरलाना की तरफ से आ रहे हैं और सफीदों होते हुए लितानी की तरफ जाएंगे। जो टीम ने तुरंत पानीपत रोड नहर पुल पर नाकाबंदी करके आने वाले व्यक्तियों की निगरानी शुरू की। थोड़ी देर में एक उरलाना की तरफ से एक सफेद रंग की गाड़ी आती हुई दिखाई दी। टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए गाड़ी को रुकवाया जिसमें 2 व्यक्ति सवार थे जिन को काबू कर टीम ने पूछताछ की तो ड्राइवर सीट पर बैठे हुए व्यक्ति ने अपना नाम शमशेर व आगे वाली दूसरी सीट पर बैठे हुए व्यक्ति ने अपना नाम राममेहर वासी बनभौरी बताया। सीआईए टीम ने मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री अमरेंद्र सिंह पंचायत अधिकारी सफीदों को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपियों की तलाशी ली जो राममेहर के पैरों में रखे हुए पॉलिथीन से 1 किलो 520 ग्राम अफीम व शमशेर की सीट के नीचे रखे हुए पॉलिथीन से 1 किलो 520 ग्राम वजनी अफीम प्राप्त की गई।

जिस पर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत थाना  शहर सफीदों में मामला दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है ।



सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट




.....

No comments:

Post a Comment