Advertisement

सीआईए कालांवाली की टीम द्वारा 35 किलोग्राम डोडा चुरा पोस्त सहित तीन तस्कर काबू ।

 


सिरसा , 24  दिसम्बर

जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए  नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए कालांवाली  की टीम ने  चौटाला नाका से एक गाड़ी में से एक व्यक्ति व दो महिलाओं से कुल 35 किलोग्राम डोडा चुरा पोस्त  बरामद करने में  सफलता हासिल की है!


पकड़े गए नशा तस्करो की पहचान  तीर्थ सिंह पुत्र राजा सिंह वासी गोविंदपुरा , कुलविंद्र कौर पत्नी तरसेम सिंह वासी बिदोवाली थाना लम्बी व इंद्रजीत कौर पत्नी जगरूप सिंह वासी फतेहगढ़ कोरूढाबा हाल भूचोमंडी पंजाब के रूप में हुई है । 


इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इन्स्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि ASI बलवंत राय   के नेतृत्व में एक टीम चौटाला नाका पर नाकाबंदी के दौरान एक alto गाड़ी न० DL8cq1568 को शक के बिनाह पर रुकवाने की कोशिश की तो पुलिस की गाड़ी को देखकर गाड़ी वापिस मोड़कर भागने की कोशिश करने लगा  तो सीआईए टीम ने उनको गाड़ी सहित क़ाबू करके   राजपत्रित अधिकारी की मोजूदगी में उनकी व गाड़ी की तलाशी ली तो उनके  पास से दो कट्टो में कुल 35 किलोग्राम डोडा चुरा पोस्त मिला!


जिस पर आरोपियों से सप्लायर का पता करके आरोपियों व सप्लायर के खिलाफ मुकदमा नंबर  दिनांक 24.12.2021 धारा 15/61/85NDPS एक्ट   थाना सदर डबवाली में दर्ज करके सप्लायर की तलाश शुरू कर दी गई है ।



No comments:

Post a Comment