Advertisement

महिला थाना की दुर्गा शक्ति टीम शहर की मोहता मार्किट के राजकीय माध्यमिक स्कूल में पंहुची । दुर्गा शक्ति एप्प,डायल 112 व साइबर क्राइम तथा महिला हेल्प लाइन के बारे में किया जागरुक ।


 सिरसा-17 अगस्त.........शहर सिरसा के महिला थाना की दुर्गा शक्ति टीम राजकीय माध्यमिक स्कूल मोहता मार्केट सिरसा में पंहुची  । इस अवसर पर दुर्गा शक्ति टीम ने स्कुल के महिला स्टाफ व छात्राओं को दुर्गा शक्ति एप्प के बारे में विस्तार से जानकारी दी और दुर्गा शक्ति एप्प को डाउनलोड करने की जानकारी दी गई । 



इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए सिरसा महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सीमा सोढ़ी ने बताया कि शहर के मोहता मार्केट राजकीय माध्यमिक स्कूल में पंहुची महिला पुलिस कर्मचारियों ने स्कूल छात्राओं को साइबर क्राईम के बारे में विस्तार से जानकारी दी तथा साईबर क्राइम के बारे में सचेत किया । उन्होने बताया कि स्कूल में उपस्थित छात्राओं को संबोधित करते हुए दुर्गा शक्ति टीम ने छात्राओं को डायल 112, महिला हेल्प लाइन,महिला सुरक्षा,महिला शिक्षा व महिला अधिकारों के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी । इस अवसर पर दुर्गा शक्ति टीम ने बताया कि पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए पूरी तरह से कटिबद्ध है । जब भी उन्हे पुलिस सहायता की आवश्यकता हो तो तुरंत महिला हैल्प लाइन 1091 पर संपर्क करें ।



No comments:

Post a Comment