Advertisement

सांसद सुनीता दुग्गल व विधायक देवेन्द्र बबली ने गांव कमालवाला में किया अनेक परियोजनाओं का उद्घाट


 

सांसद सुनीता दुग्गल व विधायक देवेन्द्र बबली ने गांव कमालवाला में किया अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन

टोहाना, 31 अगस्त।

सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल व विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने सोमवार को टोहाना विधानसभा क्षेत्र के गांव कमालवाला में एसएफसी स्कीम के तहत बाजीगर बस्ती, एचआरडीएफ स्कीम के तहत ढाणी जय सिंह सहित तीन गलियों का उद्घाटन किया तथा ग्रामीणों की जनसमस्याओं को सुना। टोहाना विधानसभा में आयोजित कार्यक्रमों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने सांसद व विधायक का जोरदार स्वागत किया और उन्हें पगड़ी, स्मृति चिह्न व बुक्कें भेंटकर सम्मान दिया। इस मौके पर उपमंडलाधीश नवीन कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रह



       सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि उनका हमेशा प्रयास रहता है कि हर गांव तक पहुंच कर नागरिकों की समस्याओं को सुना जाएं और गांवों के विकास कार्यों का जायजा लिया जाए। उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि वे गांव में विकास कार्यों को गुणवत्तापूर्वक सम्पन्न करवाने में अपना अपेक्षित सहयोग दें। इसके अलावा विकास कार्यों में कहीं भी कमी नजर आती है तो वे उन्हें या विधायक देवेन्द्र बबली को अवगत करवाएं। सांसद व विधायक ने ग्रामीणों की जनसमस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और अधिकांश समस्याओं का मौके पर समाधान किया। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा। इस संबंध में उन्होंने मौके पर मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों को समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र के अंदर आने वाली सभी विधानसभा क्षेत्र के गांवों, कस्बों व शहरों को विकास के मामले में अव्वल बनाया जाएगा, जिसके लिए धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस मौके पर विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने सांसद सुनीता दुग्गल का स्वागत करते हुए कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में अव्वल बनाया जाएगा, वहीं जनसमस्याओं को भी प्राथमिकता के आधान पर निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सांसद टोहाना विधानसभा क्षेत्र से विशेष लगाव रखती है, जिस वजह से वे समय-समय पर क्षेत्र का दौरा कर अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कर क्षेत्रवासियों को समर्पित करती है। विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी से नागरिक स्वयं बचें और दूसरों को भी इसके संक्रमण से बचाव के लिए अपना अपेक्षित सहयोग दें। नागरिक सरकार द्वारा समय-समय पर जारी हिदायतों का पालन अवश्य करें। इस अवसर पर तहसीलदार प्रकाश चंद, बीडीपीओ नरेन्द्र कुमार, नायब तहसीलदार जितेन्द्र गिल्ल, चैयरमेन रिंकूमान, सुभाष गर्ग, सुरेन्द्र सिंह, सरपंच ईश्वर सिंह नैन, निखिल सिंगला, विनोद बंसल, तिलकराज भाटिया, रामचंद्र, मनोज बबली, निशांत कामरा, पार्षद वेद जांगड़ा आदि मौजूद रहे।

सलाम खाकी न्यूज फ़तेहाबाद से 

ब्युरो चीफ़ उजागर सिह की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment