Advertisement

News n. 4 विभिन्न डिप्लोमा पाठ्यकर्मों के प्रवेश के लिए ऑनलाइन दाखिला प्रक्रिया 1 अगस्त से प्रारंभ फतेहाबाद, 28 जुलाई। राजकीय बहुतकनीकी धांगड़ के प्राचार्य अशोक कुमार ने बताया कि फतेहाबाद में विभिन्न डिप्लोमा पाठ्यकर्मों के प्रवेश के लिए ऑनलाइन दाखिला प्रक्रिया 1 अगस्त से प्रारंभ हो जाएगी। दाखिला ऑनलाइन काउंसलिंग के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि राजकीय बहुतकनीकी संस्थान में सिविल इंजीनियरिंग, इलैक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग व कंप्यूटर इंजीनियरिंग में 3 वर्षीय डिप्लोमा इंजीनियरिंग कोर्स तथा 2 वर्षीय डिप्लोमा लेटरल एंट्री कोर्स में विद्यार्थी दाखिला ले सकेंगे। सभी शाखाओं में 60-60 सीटें उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि दाखिले के लिए तकनीकी शिक्षा विभाग की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट टीईसीएचएडीएमआईएसएसआईओएनएचआरवाई डॉट जीओवी डॉट आईएन व अन्य जानकारी संस्थान की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जीपीडीएचएएनजीएआर डॉट एसी डॉट आईएन पर देख सकते हैं। उन्होंने छात्र एवं अभिभावकों से अपील की है कि अपने नजदीक स्थित संस्था का लाभ उठाए व ज्यादा से ज्यादा छात्र दाखिला लें।



News n. 4

विभिन्न डिप्लोमा पाठ्यकर्मों के प्रवेश के लिए ऑनलाइन दाखिला प्रक्रिया 1 अगस्त से प्रारंभ
फतेहाबाद, 28 जुलाई।


राजकीय बहुतकनीकी धांगड़ के प्राचार्य अशोक कुमार ने बताया कि फतेहाबाद में विभिन्न डिप्लोमा पाठ्यकर्मों के प्रवेश के लिए ऑनलाइन दाखिला प्रक्रिया 1 अगस्त से प्रारंभ हो जाएगी। दाखिला ऑनलाइन काउंसलिंग के आधार पर किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि राजकीय बहुतकनीकी संस्थान में सिविल इंजीनियरिंग, इलैक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग व कंप्यूटर इंजीनियरिंग में 3 वर्षीय डिप्लोमा इंजीनियरिंग कोर्स तथा 2 वर्षीय डिप्लोमा लेटरल एंट्री कोर्स में विद्यार्थी दाखिला ले सकेंगे। सभी शाखाओं में 60-60 सीटें उपलब्ध है। 

उन्होंने कहा कि दाखिले के लिए तकनीकी शिक्षा विभाग की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट टीईसीएचएडीएमआईएसएसआईओएनएचआरवाई डॉट जीओवी डॉट आईएन व अन्य जानकारी संस्थान की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट जीपीडीएचएएनजीएआर डॉट एसी डॉट आईएन पर देख सकते हैं। 

उन्होंने छात्र एवं अभिभावकों से अपील की है कि अपने नजदीक स्थित संस्था का लाभ उठाए व ज्यादा से ज्यादा छात्र दाखिला लें।

No comments:

Post a Comment