Advertisement

चोरी में वांछित तीसरे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगदी बरामद फतेहाबाद, 28 जुलाई। सदर फतेहाबाद पुलिस ने टयूबैल का स्टाटर चोरी करने के आरोप में वांछित चल रहे तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 1 हजार रुपये बरामद किये है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेज दिया। गौरतलब है कि इस चोरी के मामले में पुलिस ने पहले ही चोरी व चोरी का समान रखने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने उनके कब्जे से खेत से चोरी किया टयूबैल का स्टाटर व पांच सौ रुपये बरामद किये थे। मामले में वांछित चल रहे तीसरे आरोपी मेहरबान निवासी अहरवां को किसी एनएसीटी के मामले में माननीय एसडीजेएम फतेहाबाद की कोर्ट सें दिनांक 25.02.2020 को पीओ घोषित किया हुआ था। पुलिस ने कल आरोपी को गांव अहरवां से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 हजार रुपये भी बरामद किये है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट के आदेशानुसार पीओ का मामला भी दर्ज किया है।



चोरी में वांछित तीसरे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगदी बरामद

फतेहाबाद, 28 जुलाई। सदर फतेहाबाद पुलिस ने टयूबैल का स्टाटर चोरी करने के आरोप में वांछित चल रहे तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 1 हजार रुपये बरामद किये है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेज दिया। 

गौरतलब है कि इस चोरी के मामले में पुलिस ने पहले ही चोरी व चोरी का समान रखने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने उनके कब्जे से खेत से चोरी किया टयूबैल का स्टाटर व पांच सौ रुपये बरामद किये थे। मामले में वांछित चल रहे तीसरे आरोपी मेहरबान निवासी अहरवां को किसी एनएसीटी के मामले में माननीय एसडीजेएम फतेहाबाद की कोर्ट सें दिनांक 25.02.2020 को पीओ घोषित किया हुआ था। 

पुलिस ने कल आरोपी को गांव अहरवां से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 हजार रुपये भी बरामद किये है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट के आदेशानुसार पीओ का मामला भी दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment