Advertisement

ललितपुर न्यूज : महरौनी के ग्राम डोंगरा खुर्द के रंजना देवी पब्लिक स्कूल के प्रबन्धक ने‌ आज रात 12 बजे से कल 22 मार्च को घर मे रहकर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील

जनहित में जनता कर्फ्यू का पालन करे- पत्रकार इन्द्रपाल सिंह





ललितपुर (उ०प्र०) 21 मार्च 2010

         जनपद के विकास खण्ड महरौनी के ग्राम डोंगरा खुर्द में संचालित विद्यालय रंजना देवी पब्लिक स्कूल के संस्थापक/प्रबन्धक पत्रकार इन्द्रपाल सिंह ने जनपद के सभी नागरिको से अपील की प्रधानमंत्री ने 22 मार्च को देश की जनता से जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है उसमे जनपद के समस्त जनमानस एवं व्यापारी अपने अपने प्रतिष्ठान बन्द रखे । सम्पूर्ण विश्व में फैले कोरोना वायरस को देखते हुए भारत सरकार ने महामारी घोषित किया है जिसको देखते हुए सभी लोगो को सावधानी बरतने की जरूरत है।
कहा है की सभी बच्चे,महिलाये ,व सीनियर सिटीजन अपने अपने घरो में रहे जिससे सभी स्वास्थ्य रह सके।



         प्रधानमंत्री ने भीड़ से बचने को लेकर घर से न निकलने के लिए जो जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है सभी मिलकर देश हित में इसका पालन करे। सभी को सावधानी बरतने की जरूरत है। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी को सहयोग करना चाहिए और घर से न निकले इसके बाद सभी लोग ताली बजाकर , घण्टी बजाकर शाम 5 बजे उनका आभार प्रकट करे ऐसी भयाभय स्तिथि में सभी लोग प्रधानमंत्री के कदम से कदम मिलाकर चले , जिससे मानव विजय भारत विजय हो सके। कोरोना वायरस की अभी तक कोई भी बैक्सीन तैयार नही हुई है सावधानी ही इसका मुख्य बचाव है और अभी लोग 22 मार्च को अपने घर में रहे एवं अपने अपने प्रतिष्ठान बन्द रखे।

 सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment