Advertisement

ललितपुर न्यूज़ : जनपद के सौरई गांव के खेल के मैदान में खेलने की कीमत मांगी तो क्या हुआ

गांव के दबंग ने की क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ मारपीट एवं अभद्रता




ग्राउंड पर टूर्नामेंट खेलने के एवज में की अबैध धन की मांग 

ललितपुर (उ०प्र०) 22 w

जनपद के थाना मडावरा अंतर्गत ग्राम सौंरई गांव में गांव के ही एक दबंग ब्यक्ति द्वारा खेल मैदान पर टूर्नामेंट खेलने के एवज में एक हजार रुपयों की मांग की ,मना करने पर खिलाड़ियों के साथ अभद्रता एवं मारपीट की गई जिससे खिलाड़ियों में रोष ब्याप्त हो गया । दबंग द्वारा की गई मारपीट के मामले को लेकर दर्जनों की संख्या में खिलाड़ियों ने थाना मडावरा पंहुच कर घटना के समबंध में  शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है

थाना मडावरा अंतर्गत सोंरई गांव के तालाब हार के ग्राउंड पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है । शनिवार को स्टार क्रिकेट क्लब की टीम के साथ सोंरई निवासी अर्जुन उर्फ पवन नामदेव ग्रांउड पर पंहुचे ही थे तभी अचानक गांव का ही एक दबंग ब्यक्ति राजा परमार आ धमका और खिलाड़ियों के साथ अभद्रता करते हुए मैच खेलने के बदले में एक हजार रुपये की मांग करने लगा विरोध करने पर अर्जुन उर्फ पवन नामदेव के साथ मारपीट करदी एंव अन्य खिलाड़ियों के साथ गालीगलौज कर हुए धमका कर खेल मैदान से भगा दिया । खिलाड़ियों के साथ की गई मारपीट एवं अभद्रता से सभी  खिलाड़ियों में रोष ब्याप्त हो गया । उन्होंने दर्जनों की संख्या में थाना मडावरा पंहुच कर पुलिस को शिकायती पत्र सोंपकर दंबग ब्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है ।

शिकायती पत्र पर प्रभान पाल, प्रमोद पाल, अर्जुन नामदेव, शरद.कुमार ,सौरभ जैन,शिवम प्रदीप, आकाश कुमार,रामगोपाल, नीरज ,वीकेश,दीपक,संजीव पाल, अनुज पुरोहित, विशाल अंकित, राघवेंद्र, सचिन, आयुष,अनुज आदि के हस्ताक्षर बने हुए थे।



सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment