Advertisement

अयोध्या फैसला :- न हिंदू का है ना मुसलमान का है , ये तो हिंदुस्तान के स्वाभिमान का है , यह देश श्रीराम का माना जाता है इसलिए मर्यादा बनाये रखे

  • देश की एकता अखंडता बनाए रखने में सबकी होने वाली है परीक्षा , इसकी तैयारी पूरी मेहनत और दिल से करें सभी देशवासी एवं गणमान्य व्यक्ति

     ‌‌‌‌



                   

     सभी प्रिय देशवासियों से

 🙏 सलाम खाकी न्यूज़ चैनल एवं मासिक पत्रिका 🙏

एक बार पुनः प्रार्थना करती है कि कल शनिवार 9 नवंबर को अयोध्या मामले पर हमारे देश की उच्चतम न्यायालय अपना फैसला सुबह साढे दस बजे करीब सुनाएगी ।


                               

 फैसला सुनने के बाद अपने देश की एकता अखंडता को बनाए रखने में हम सबकी परीक्षा होगी और इस परीक्षा में हम सभी को अपना धैर्य नहीं खोना है ।


अपने आसपास अलर्ट रहना है किसी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना पुलिस को देनी है ।


यह देश हिंदू और मुस्लिम एकता व अखंडता की मिसाल रहा है । उस मिसाल को हम सब को कायम रखना है । फैसला चाहे जो भी हो , हमें उसको दिल से स्वीकार करना है । अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है । यदि कोई व्यक्ति किसी भी सूचना का प्रसारण करता पाया गया और वह सूचना झूठी साबित होती है तो ऐसे में हम अपराधी मान लिए जाएंगे और शासन-प्रशासन हमें उस अपराध की सजा देगा । इसलिए हम सबको चाहिए कि अपनी तरफ से किसी भी तरह का कोई लिखित या मौखिक कॉमेंट से बचें ताकि हम हर तरह से सुरक्षित रहें । 


अयोध्या मामले पर कल 9 नवंबर में फैसला आने से पूरे देश की निगाहें फैसले पर रहेगी । ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बढ़ जाती है अब अपने आसपास भी निगाह रख कर अलर्ट रहें । यदि कोई व्यक्ति हमें कुछ संदिग्ध दिखाई पड़ रहा है या वह कुछ गड़बड़ कर सकता है तो ऐसे में उसकी सूचना पुलिस को देना हमारी ड्यूटी है ।यदि हम उस में लापरवाही नही करनी हैं ।


 ध्यान रहे फैसला आने के बाद हमें हर सूरत में शांति बनाए रखना है । फैसले के ऊपर राजनीति नहीं करनी है । और फैसले के समर्थन में न खुशी जाहिर करनी है और ना ही उत्तेजित होना है । इसलिए यह घड़ी हम सबके लिए धैर्य रखने की परीक्षा की घड़ी होगी । 


पूरे उत्तर प्रदेश मे अलर्ट तथा अयोध्या मे रेड अलर्ट



          बता दे कि शासन प्रशासन इस फैसले को लेकर पूरी तरह तैयार है । शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है । हम ऐसी स्थिति में शासन प्रशासन के लिए सहयोगी बने विरोधी नहीं

                           

हमें पूरी दुनिया को बता देना हैं कि हमारा देश एक था ,  एक है , और एक ही रहेगा ।

               


ध्यान रहे :- अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का आने वाला कल का यह फैसला


 न हिंदुओं की जीत और न हिंदुओं की हार

                इसी तरह

न मुस्लिमों की जीत और न मुस्लिमों की हार



 यह फैसला है 

 💪 भारतीयों की आन बान शान 💪





सलाम खाकी न्यूज एवं मासिक पत्रिका की ओर से समाचार सम्पादक की आप सभी देशवासियों से प्रार्थना के साथ पुनः अपील

No comments:

Post a Comment