Advertisement

शामली : अयोध्या राम मंदिर के सुप्रीम कोर्ट से आने वाले फैसले को लेकर एसडीएम ऊन ने झिंझाना थाने में गणमान्य लोगों को किया संबोधित , शांति एवं भाईचारा रखने की , की अपील

  • अयोध्या के मामले में आने वाले कोर्ट के फैसले को लेकर थाने मे शान्ती समिती की मीटिंग समपन्न 





*  थाने के समाधान दिवस का भी शांति समिति की मीटिंग में हो गया विलय




झिंझाना 2 नवम्बर :    अयोध्या मसले पर आने वाले सुप्रीम कोर्ट फैसले के मध्ये नजर शासन -  प्रशासन द्वारा आम जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है । इसी अपील के संबंध में एसडीएम ऊन गौरव कुमार ने थाना परिसर में एक मीटिंग का आयोजन किया । जिसमें उन्होंने इस विषय मे शान्ती बनाये रखने का अनुरोध करते हुए असामाजिक तत्वों पर भी नजर रखने व ऐसे लोगों की शिकायत पुलिस से करने की बात कही । इसी मीटिंग मे आज महीने के पहले शनिवार को होने वाले समाधान दिवस का भी विलय हुआ दिखाई दिया ।‌

              मिली जानकारी के अनुसार ऊन एसडीएम के सौजन्य से थाना झिंझाना परिसर मे एक शान्ति समिति की मीटिंग का आयोजन किया गया । हालाकि आज थाना समाधान दिवस का भी वार था । पहले की तरह उसमे भी आज मात्र 4 से 5 शिकायतें कृषि ज़मीनी सम्बन्धित आयी ।


         शासन की मंशा के अनुरूप प्रशासन के आदेश पर थाना पुलिस द्वारा कस्बे व आसपास ग्रामीण आंचल के गणमान्यों को भी थाना पुलिस द्वारा फोन किये गये थे । मगर ये फोन आज ही 11 बजे करीब ही आनन फानने किये गये थे । जिसमे प्रत्येक गण मान्य को भी 15 से  20 व्यक्तियों को साथ लाने की गुहार लगायी गयी थी ।‌ काफी पत्रकारों तक को भी कोई सूचना नही दी गयी । वो तो थाना समाधान दिवस के करीब 20 से ज्यादा लेखपालों की वजह से संख्या ठीक सी दिखाई दी वरना करीब 50 कुर्सियों मे अधिकांश खाली पडी दिखाई देती । कई अन्य आने वाले फरियादियों को भी वही बैठा लिया गया‌ ।

                इस मौके पर पहुंचे सभी लोगों को एसडीएम ऊन गौरव कुमार ने सम्बोधित करते हुए कहा कि वैसे तो यह ईलाका काफी समझदार दिखाई दिया क्योकि उन्हे यहाँ आये भी करीब एक सप्ताह ही हुआ है ।‌ उन्होने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करने व असामाजिक तत्वों पर कडी व अपनी निगाह तेज रखने की सलाह दी , ताकि कोई शरारती तत्व भड़काऊ सलाह न दे पाये ।‌ उन्होनें सोशल मीडिया , व्हाटसेप , फेसबुक आदि सोशल साइटों पर भी सतर्क रहने के आदेश देते हुए कोई भी भड़काऊ वीडियों या कोई पोस्ट वायरल करने से परहेज करने पर बल दिया । एसडीएम ने प्रत्येक स्थिति मे , कोई भी फैसला आने पर शान्ती व्यवस्था मे सहयोग करने पर जोर दिया । इस अवसर पर उत्तर प्रदेश उद्योग संयुक्त व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष आशीष मित्तल उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विनोद मंगल नगर चेयरमैन नौशाद कुरेशी की मदरसों के मौलवी मौलाना ग्रामीण क्षेत्र के ग्रामीण मौजूद रहे ।



सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment