Advertisement

शामली : दीपावली के मौके पर प्राइवेट विद्यालयों में किस तरह सेलिब्रेट किया गया दीपावली पर्व को

छोटी दीवाली के अवसर पर विद्यालयों में संपन्न हुई रंगोली प्रतियोगिताएं







झिंझाना 27 अक्टूबर 209

छोटी दीपावली के अवसर पर आज कुछ विद्यालयों में रंगोली प्रतियोगिता संपन्न की गई । छात्र छात्राओं को अच्छे परिणाम के लिए चिन्हित कर पुरस्कृत करने की घोषणा की गई । इस मौके पर अध्यापकों का भी सहयोग मिला ।‌

             कुछ विद्यालयों से प्राप्त विज्ञप्ति के अनुसार कस्बे के पीठ बाजार चौराहे के पास  स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने सुन्दर सुन्दर रंगोली बनाई । साथ ही दिया सजाओ एवम दीवाली कार्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

 जिसमें विजयी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई । कार्यक्रम को सफल बनाने में इशिका नामदेव , अंजू राजवंशी, श्वेता, सिद्दार्थ जैन , श्रवण कुमार आदि का विशेष सहयोग रहा । प्रबंधक आशीष मित्तल ने सभी को दीवाली की शुभकामनाये प्रेषित की ।

                    दूसरी ओर ऊन रोड स्थित डीसेंट पब्लिक स्कूल में भी रंगोली निर्माण एवं कक्ष सज्जा प्रतियोगिता आयोजित की गई । जिसमें विद्यालय के 4 हाउस ने भाग लिया ।

यहां पर निर्णायक मंडल के रूप में रोजउद्दीन , बबीता , सुनील तोमर आदि रहे । रंगोली निर्माण में तथा कक्षा सज्जा में पहले स्थान पर नेहरू हाउस तथा दूसरे स्थान पर गांधी हाउस और चरण सिंह हाउस ने तीसरे स्थान पर अपनी जीत दर्ज कराई

प्रतियोगिता में दिनेश कुमार शर्मा , प्रदीप कुमार  व ललिता शर्मा आदि अध्यापकों का सहयोग मिलाजिन्

प्रधानाचार्या व प्रबन्धक ने दीपावली के बारे में बता कर बच्चों को शुभकामनाएं दी । बच्चों को भी  प्रथम द्वितीय तृतीय चिन्हित कर पुरस्कृत करने की घोषणा की गई ।





सलाम खाकी‌ न्यूज अफजाल के साथ सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment