Advertisement

शामली : दुपहिया वाहन वालों के लिए " हेलमेट" सुरक्षा कवच - एसपी शामली , ऑल सोशल क्राइम एंटी करप्शन ने शामली में हेलमेट किये वितरित , एसपी शामली सहाब ने किया उदघाटन

 दुपहिया वाहन वालों के लिए " हेलमेट" सुरक्षा कवच - पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे




शामली मे मुजफ्फरनगर - सहारनपुर तिराहे पर ऑल सोशल क्राइम एंटी करप्शन द्वारा कराया गया हेलमेट वितरण





     शामली (उ०प्र०) 9 अक्टूबर 2019

            एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने आज शामली में मुजफ्फरनगर सहारनपुर तिराहे पर मौजूद पुलिस चौकी पर ऑल सोशल क्राइम एंड एंटी करप्शन  द्वारा कराए गए हेलमेट का वितरण करते हुए कहा कि " हेलमेट " दुपहिया वाहन चालकों के लिए उनके सुरक्षा कवच का उसका कार्य करता है । रोड पर बाइक लेकर निकलने से पहले  हेलमेट उतना ही जरूरी है जितने की शरीर के लिए खुराक ।

इस मौके पर एसपी अजय कुमार पांडेय को पगडी पहना कर सम्मानित किया गया 

           
 
           पुलिस अधीक्षक शामली अजय कुमार पांडे ने आमजनों को पहले की तरह फिर समझाया कि दुपहिया वाहन चालकों के लिये " हेलमेट " तथा चुपहियां वाहन चालको के लिए " सीट बैल्ट " उतना ही जरूरी है जितना कि शरीर के लिए खुराक । ये दोनो वाहन चालकों के लिए सुरक्षा कवच का काम करते हैं ।

          आल सोशल क्राइम एंटी करप्शन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सत्यप्रकाश बागला , प्रदेश अध्यक्ष जय वीर निर्वाल ,राष्ट्रीय संरक्षक शामली नगर पालिका पूर्व चेयरमैन अरविंद संगल एवं नरेंद्र कुमार जिला अध्यक्ष ने आज बुधवार को शामली मे एसटी तिराहे पर हैलमेंट वितरण किये । जिनका उद्घाटन एसपी शामली अजय कुमार पांडेय ने किया । क्योंकि दो पहिया वाहन पर वाहन चलाते समय हैलमेंट का प्रयोग करना चाहिए । जिसमें आपकी व आपके परिवार की सुरक्षा है और बुराई पर अच्छाई की जीत है । यातायात के नियमों का पालन किये जाने के बारे मे भी जानकारी दी गयी ।

 कार्यक्रम में मौजूद डॉ अशोक बागला डॉक्टर दिनेश मुल्कराज , डॉ सुरेश चौहान , रमेश विश्वकर्मा , सत्य प्रकाश अग्रवाल जी इत्यादि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे । 50 हेलमेट्स का वितरण किया गया ।



सलाम खाकी न्यूज शामली से डाक्टर सत्यपाल बागला के साथ समाचार सम्पादक सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment