Advertisement

शामली : झिंझाना कस्बे की काशीराम कॉलोनी में रहने वाले युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में किया जहरीले पदार्थ का सेवन - मेरठ किया गया रैफर

घटना को संदिग्ध मान रहे हैं पड़ोसी गण









 झिंझाना 14 अक्टूबर 2019

            शामली जनपद के कस्बा झिंझाना में ऊन रोड स्थित काशीराम कॉलोनी में रहने वाले एक मजदूर युवक ने आज शाम करीब 5:00 बजे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया । परिजनों ने एंबुलेंस को मौके पर बुलवाकर सीएचसी झिंझाना में भर्ती कराया , जहां से डाक्टरों ने शामली जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया । इस संबंध में पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है । दूसरी ओर पड़ोसियों ने जहरीले पदार्थ का सेवन करने वाली इस घटना को संदिग्ध बताया है । क्योंकि पीड़ित को नाटक बाज बताया गया है । 

           मिली जानकारी के अनुसार झिंझाना कस्बे की काशीराम कॉलोनी में रहने वाला युवक खालिद मजदूरी का काम करता है । घटना आज सोमवार को करीब शाम 5:00 बजे की बताई गई है खालिद ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया , जिससे उसकी हालत बिगड़ गई । परिजनों ने एंबुलेंस को बुलवा लिया और झिंझाना सीएससी में दाखिल कराया । डॉक्टरों ने शामली जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया । बताया गया कि शामली से भी मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है । दूसरी ओर पुलिस ने इस संबंध में पड़ोस में रहने वाले तथा टपराना निवासी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है । पड़ोसियों का कहना है कि खालिद नाटक बाज आदमी भी है । हो सकता है कि सर का अपना कर्जा उतारने के लिए किसी पर पैसे  ऐठने  का तरीका अपना हो ताकि कर्जा उतार सके । 


सलाम खाकी न्यूज झिंझाना से अफजाल की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment