Advertisement

शामली : हरियाणा के करनाल जिले के गांव मुंडी गढी मैं आयोजित तीन दिवसीय तबलीगी इज्तिमा मे वाले श्रद्धालुओं का शानदार स्वागत कर रहे हैं झिंझाना वासीगण , जानिये कैसें

करनाल हाईवे पर स्थित झिंझाना के बैदखेडी तिराहे पर एक शिविर के माध्यम से श्रद्धालुओं की सेवा कर रहे हैं झिंझाना वासीगण 



तीन दिवसीय शिविर 23 , 24 व 25 में जलपान , खाना , ठहरने , शौचालयों आदि की सुविधाएं









झिंझाना ( शामली ) 23 अक्टूबर 2019 

      हरियाणा के करनाल जिले के गांव मुंडी गढ़ी में एक विशाल तबलीगी इज्तिमा का आयोजन 24 , 25 व 26 अक्टूबर में किया जा रहा है ।

जिसमें लाखों श्रद्धालुओं के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है । इस इज्तेमा में अधिकांश जाने वाले श्रद्धालुगण इस झिंझाना करनाल हाईवे से होकर गुजर रहे हैं । उन के स्वागत में झिंझाना वासियों ने तीन दिवसीय सेवा शिविर का आयोजन किया है । जिसमें खाने-पीने ठहरने आदि का माकूल इंतजाम किया गया है । 

                   मिली जानकारी के अनुसार नगर चेयरमैन नौशाद कुरेशी के नेतृत्व में कस्बा वासियों द्वारा तीन दिवसीय एक सेवा शिविर का आयोजन करनाल हाईवे पर स्थित बैदखेडी तिराहे पर आज से शुरू किया गया । जो आज 23 , 24 व 25 अक्टूबर तक चलेगा ।

 इस शिविर का उद्देश्य करनाल हरियाणा के मुंडी गढ़ी  (थाना घरोंडा) में 24 25 26 अक्टूबर में तबलीगी इज्तिमा का आयोजन किया गया है । कस्बे के नागरिक अशफाक कुरैशी ने बताया कि करनाल के मुंडी गढ़ी में आयोजित तब्लीगी इज्तिमा में लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना है । 

और वहां जाने का रास्ता शामली झिंझाना के गाड़ी वाला चौराहे से मंसूरा , चौतरा और फिर यमुना नदी में बने एक अस्थाई पुल से होकर निकलेगा । चौतरा से वहां का रास्ता करीब डेढ़ किलोमीटर का बताया गया है। 
                       
            चेयरमैन नौशाद कुरैशी ने बताया कि इस शिविर का मकसद इज्तिमा में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं का स्वागत करना है । जितने श्रद्धालु इधर झिंझाना से होकर निकलेंगे , उनका स्वागत जलपान , खानपान और रहने तक की सुविधा इस शिविर में की गई है ।


सलाम खाकी‌ न्यूज झिंझाना से अफजाल कुरैशी की रिपोर्ट


No comments:

Post a Comment