Advertisement

गैंग रेप प्रकरण : युवती की ओर से तीन के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज , दो आरोपी पुलिस कस्टडी मे , एक फरार

अबदान नगर गांव में अलीगढ़ से लाई गयी 22 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर 4 दिनों तक किया गया था गैंगरेप :  

 तीन में से दो गिरफ्तार एक फरार


चर्चाओं के अनुसार करीब 65 वर्षीय पूर्ण पत्नी की मौत के बाद किसी महिला को खरीदना चाह रहा था 





 झिंझाना ( शामली ) 14  अक्टूबर 2019

                  पिछले 3 दिनों से चल रहा गैंग रेप प्रकरण पर आज युवती की ओर से तीन युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है । इस प्रकरण में युवती ने अपने एड्रेस प्रूफ को लेकर ही पुलिस को काफी छकाया , अंततः रविवार की शाम युवती की मां व भाइयों के थाने पहुंचने पर एड्रेस कंफर्म हुआ और पुलिस ने इस मामले में युवती की तहरीर पर 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है । इस प्रकरण मे दो लोग गिरफ्तार है ।

‌‌‌‌‌‌‌                     मिली जानकारी के अनुसार जिस युवती को बाहर से यहां लाकर गैंगरेप का प्रकरण सामने आया था । बाद में 12 अक्टूबर में युवती ने हीं डायल हंड्रेड पुलिस को गैंगरेप की जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की थी । तभी युवति दुष्कर्मियों के बंधन से मुक्त होकर पुलिस कस्टडी में आई थी । पुलिस के अनुसार 24 घंटे से अधिक का समय पुलिस को उसका एड्रेस प्रूफ कंफर्म करने में लग गया ।

कैराना पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया था कि युवती अपना एड्रेस बताने में बार-बार बयान बदल रही है । युवति के बयान का पुलिस को तभी यकीन होना था जब उसके घर वाले यहां एड्रेस प्रूफ करने के लिए संबंधित दस्तावेज पुलिस को देंगे । अब रविवार की देर शाम युवती की मां व भाई अन्य लोग थाने पहुंचे तब जाकर कन्फर्म हुआ , कि यह युवती अलीगढ़ क्षेत्र के क्वारसी थाना क्षेत्र की रहने वाली है । 


              सूत्रों व दर्ज रिपोर्ट के अनुसार अजीजपुर गांव का  निवासी आस मौहमद उर्फ टिड्डा गत 8 अक्टूबर  को करीब 3:00 बजे दिल्ली के आन्नद विहार बस अड्डे से उक्त युवती को बस मे साथ लेकर देर शाम शामली मे आया ।‌ और शामली से अपने साथी इश्त्याक की आल्टो कार मे लेकर अपने गांव अजीजपुर के घेर मे पहुंचा और तभी कुछ देर बाद रात करीब 11 बजे  के करीब अबदान नगर मे पूरण के एक घर में पहुंचे,

 करीब 1 साल पहले इस युवती से आस मोहम्मद की एक इंटरव्यू के दौरान दिल्ली मे हुई थी मुलाकात । फिर फोन पर बातें होती रही और काफी समय से आस मोहम्मद युवती पर अपने साथ काम करने का दबाव बना रहा था इसीलिए 8 अक्टूबर को शामली लेकर आया था । और अबदान नगर मे पूरण के मकान मे बन्धक बनाकर गेंगरेप चलता रहा ।



  और वहा बंधक बनाकर आस मोहम्मद व इश्त्याक निवासी ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया था ।‌  और पूरण को अपना पिता बताया था ।  मगर अंदरुनी रूप से पूरण से पैसे लेकर इस युवती को बेचना चाहते थे । क्योंकि पत्नी की मौत के बाद  पूरण को एक महिला की जरूरत थी । जबकि पूरण की उम्र 60 वर्ष से अधिक है । वहां पर युवती का मोबाइल फोन भी दोनो ने कब्जे में ले लिया । और पूरण ने भी दुष्कर्म का प्रयास किया । युवती को 12 अक्टूबर को घर मे रखा उसका फोन मिल गया ,  और मौका मिलते ही डायल हंड्रेड पुलिस को फोन कर दिया । तभी पुलिस ने युवती को भी अपनी कस्टडी में ले लेकर पूछताछ की । पुलिस की माने तो युवती ने अपने एड्रेस को लेकर काफी छकाया था । 
          इस मामले में पुलिस ने युवती की तहरीर पर आस मोहम्मद पुत्र ना मालूम गांव अजीजपुर थाना झिंझाना तथा इश्तियाक पुत्र ना मालूम निवासी ना मालूम थाना झिंझाना तथा अबदान नगर निवासी पूरन पुत्र ना मालूम के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 642 धारा 342 , 376 डी , 506 , 511 आईपीसी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है । थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक  गजेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि पूरण और आस मौहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है ।  इश्तियाक अभी फरार है ।‌



 सलाम खाकी न्यूज झिंझाना पत्रकार अफजाल के साथ समाचार सम्पादक सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment