Advertisement

हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी की झिंझाना ( शामली ) नगर अध्यक्ष बनी सविता सैनी

झिंझाना में संपन्न हुई हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी शामली की बैठक 





हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी की नगर अध्यक्ष बनी सविता सैनी








*  इसी मौके पर नगर कार्यकारिणी भी हुई गठित








झिंझाना 18 सितम्बर :  हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी की एक बैठक कस्बे में मेन बस स्टैंड के पास संपन्न हुई । जिसमें कस्बा निवासी सविता सैनी को सर्वसम्मति से झिंझाना नगर अध्यक्ष चुना गया । बैठक की अध्यक्षता प्रांतीय मंत्री रेखा संगल ने की तथा संचालन जिला अध्यक्ष नीता शर्मा ने किया ।






             मिली जानकारी के अनुसार झिंझाना कस्बे में बस स्टैंड के पास हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी शामली की एक मीटिंग संपन्न हुई । जिसकी अध्यक्षता प्रांतीय मंत्री रेखा संगल ने की तथा संचालन जिला अध्यक्ष नीता शर्मा ने किया । इस अवसर पर झिंझाना नगर के लिए अध्यक्ष का चुनाव किया गया । जिसमें सर्वसम्मति से झिंझाना कस्बे की निवासी सविता सैनी को नगर अध्यक्ष चुना गया । प्रांतीय मंत्री रेखा संगल ने बताया कि झिंझाना कस्बे में संगठन को मजबूत बनाने व संगठन की नीतियों का प्रचार प्रसार करने के लिए सविता सैनी से अपेक्षा की गई है । दूसरी ओर सविता सैनी ने भी अपने सभी पदाधिकारियों को अपने ड्यूटी व निष्ठा के प्रति आश्वस्त किया ।









 इस मौके पर नगर अध्यक्ष चुने जाने पर सविता सैनी को फूल मालाओं से लाद दिया गया और सविता सैनी ने भी प्रांतीय मंत्री रेखा संगल , जिला अध्यक्ष नीता शर्मा , जिला महामंत्री स्नेहा गर्ग , कोषाध्यक्ष मीनाक्षी संगल आदि का सम्मान किया ।  नगर अध्यक्ष के बाद नगर महामंत्री के रूप में रेणु देवी तथा ऊषा देवी को चुना गया । नगर उपाध्यक्ष के रूप में बबीता शर्मा तथा थाना प्रभारी आशा सौदाई तथा रानी को चुना गया । कुछ अन्य बहनों को भी नगर कमेटी में सदस्यता के लिए चुना गया ।




 सलाम खाकी से समाचार संपादक सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment