Advertisement

ललितपुर : दो‌दिन से लापता छात्रा का शव , तालाब मे तैरता मिला


लापता छात्रा का शव दो दिन बाद तालाब में मिला 



ललितपुर : जनपद के थाना सौजना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उल्दनाकला में आज सुबह एक छात्रा का शव तालाब में तैरता मिला। इनकी जानकारी मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बृषभान सिंह ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर छात्रा के शव को पानी से बाहर निकलवाया । इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला मुख्यालय भिजवा दिया है।

           बताया जा रहा है कि थाना सौजना के ग्राम उल्दनाकला की निवासिनी 19 वर्षीय पार्वती पुत्री दरयाव सिंह  बीए द्वितीय बर्ष की छात्रा  थी । दो दिन पूर्व शनिवार की शाम 6 बजे शौच क्रिया की कहकर घर से बाहर गयी हुयी थी। इसके बाद वह काफी देर तक घर वापिस लौटकर नहीं आयी , तो परिजनों व पड़ौसियों ने छात्रा की गांव व आस-पास के इलाके में खोजबीन करते रहे । 


     ‌‌‌‌‌‌‌‌      इस संबंध में परिजनों की माने तो  पार्वती की गुमशुदगी की सूचना थाना पुलिस को दे दी गई थी। जब सोमवार की सुबह परिजन घर के बाहर स्थित तालाब के पास पहुंचे तो वहां पर पार्वती का शव पानी मे उतराता हुआ मिला। जिसकी जानकारी गाँव मे हुई तो हड़कंप मच गया।घटना की सूचना मिलते ही थाना सौजना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और सम्पूर्ण मामले की छानबीन में पुलिस टीम जुट गई है।


सलाम खाकी न्यूज ललितपुर से :-

मानसिंह के साथ पत्रकार इन्द्रपाल सिंह की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment