Advertisement

कैराना विधायक नाहिद हसन प्रकरण मे गिरफ्तारी वारंट बनवायेगी शामली पुलिस

गाड़ी के कागज दिखाने हेतु कैराना विधायक नाहिद हसन को शामली पुलिस द्वारा दिया गया 24 घंटे , उसके बाद 48 घंटे फिर 72घंटे तथा उसके बाद टिकैत सहाब द्वारा दिलाया गया 5 दिन का समय भी आज शुक्रवार को हुआ पूरा ।



बार-बार मौके दिए जाने के बाद भी कैराना के  माननीय विधायक नाहिद हसन द्वारा गाड़ी के कागजात न दिखाए जाने पर शामली पुलिस फिर हुई सख्त



 गत 9 सितंबर को कैराना पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी तथा sdm कैराना अमित पाल शर्मा द्वारा कैराना के माननीय विधायक नाहिद हसन की   गाडी के कागजात मांगने पर विधायक द्वारा दोनों अधिकारियों की गई थी बदसलूकी ।


उस समय मामले की जांच कराकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर विधायक नाहिद हसन के खिलाफ सरकारी अधिकारियों के साथ अभद्रता करने , सरकारी कार्य में बाधा डालने , गाडी के कागज न दिखाई जाने और लोगों की भीड़ एकत्रित करने के आरोप में शामली की कैराना पुलिस ने 9 गम्भीर धाराओं मे अभियोग पंजीकृत किया था ।‌




शामली पुलिस के मुताबिक गाडी के कागजात दिखाने के लिये विधायक द्वारा पहले 24 घंटे फिर 48 घंटे तथा उसके बाद 72 घंटे का समय लिया गया था । फिर  16 सितम्बर को नाहिद पक्ष से धरने की अनुमति मांगी गयी थी जिसे कैराना पुलिस , एल आईयू व प्रशासन की रिपोर्ट के आधार पर खारिज कर दिया गया था ।

कागजात नही दिखाये तो गिरफ्तारी होगी - एसपी


विधायक नाहिद हसन के यहा शामली पुलिस द्वारा नोटिस चस्पा करने के बाद नाहिद की गिरफ्तारी हेतू शामली पुलिस द्वारा भारी संख्या मे अर्द्ध सैनिक बलो , पुलिस आदि की तैयारी कर ली गयी थी । इस बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी‌ नरेश टिकैत की मध्यस्थता के चलते उस समय टकराव से बचते हुए नाहिद के लिये 5 दिन का समय मांगा गया था जो शामली एसपी के अनुसार पूरा हो गया ।‌

क्या कहते है शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे   👇👇👇👇




एसपी शामली अजय कुमार पांडे ने बताया कि समय पूरा होने के बाद भी माननीय विधायक ने न तो गाडी के कागजात दिखाये है और न ही उस संदिग्ध प गाडी को पुलिस को सौंपा गया है जिसे जनता चोरी की बता रही है।

शामली एसपी ने अब इस मामले में कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी कराकर गिरफ्तारी की बात कही है । अब आगे इस प्रकरण को लेकर जिले के हालात कैसे होंगे ये तो समय के गर्भ मे है । मगर शामली पुलिस सख्त दिखाई पड रही है । 


सलाम खाकी न्यूज से समाचार सम्पादक सलेक चन्द वर्मा की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment